IPL 2020 में धुआंधार खेलने वाले हैं यह टॉप 5 भारतीय बल्लेबाज
IPL 2020 में धुआंधार खेलने वाले हैं यह टॉप 5 भारतीय बल्लेबाज
Share:

IPL-2020 आने वाले 19 सितंबर से आरम्भ होने जा रहा है. लोगों को बेताबी से इसके शुरू होने का इंतज़ार है. अब ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन 5 भारतीय खिलाड़ियों के बारे में जो इस साल अपने बेहतरीन प्रदर्शन से फैंस को रोमांचित करने के लिए तैयार हैं. आइए बताते हैं.

1. विराट कोहली - विराट कोहली अपनी टीम रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को चैम्पियन बनाने के लिए जी जान लगा रहे हैं. विराट की कप्तानी वाली आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु लीग के इतिहास में अब तक तीन बार फाइनल में पहुंची है, लेकिन एक भी बार ट्रॉफी नहीं ले पाई है. अब यह उम्मीद जताई जा रही है कि इस बार ट्रॉफी इसी के नाम होगी.

2. महेंद्र सिंह धोनी - इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी IPL 2020 में आने के लिए तैयार हैं. वह चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बने हैं और इस बार भी सभी को उम्मीद है वह धमाका करेंगे.

3. ऋषभ पंत - इस IPL में ऋषभ पंत भी बेहतरीन अंदाज में खेलने के लिए तैयार हैं. वह दिल्ली कैपिटल्स के युवा बल्लेबाज हैं और उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 78 रन रहा है. ऐसे में इस बार उनकी धुआंधार परफॉर्मेंस देखने के लिए सभी बेकरार हैं.

4. केएल राहुल - किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान बने केएल राहुल को भी फैंस इस बार बेहतरीन अंदाज में देखना चाहते हैं. केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाला है और उसके बाद से ही उन्होंने दमदार प्रदर्शन किये है. अब इसे ही वह IPL में भी दोहराते नजर आ सकते हैं.

5. रोहित शर्मा - काफी समय से क्रिकेट से दूर रहने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा इस IPL सीजन में दमदार अंदाज में आने के लिए तैयार हैं. वह इस बार सभी के छक्के छुड़ाने के लिए बैठे हैं. उन्होंने पिछले आईपीएल सीजन में मुंबई इंडियंस को चौथी बार IPL का खिताब दिलवाया था. अब इस बार देखना होगा कि क्या होने वाला है...?

विराट-रोहित की तारीफ पर ट्रोल हुए शोएब अख्तर, अब कही यह बात

IPL 2020: CSK के सभी खिलाड़ियों की दूसरी कोविड-19 रिपोर्ट आई सामने

31 साल से 'अजेय' है किरण मोरे का ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, धोनी-गिलक्रिस्ट भी नहीं पहुँच सके हैं यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -