IPL का पूरा मैच लाइव देखने के लिए ये प्लान हैं बहुत किफायती
IPL का पूरा मैच लाइव देखने के लिए ये प्लान हैं बहुत किफायती
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग कल मतलब 19 सितंबर से आरम्भ हो चुके है। कल का मैच शाम 7.30 बजे से मुंबई इंडियंस तथा चेन्नई सुपर किंग्स के मध्य हुआ है। वही हम आपको बता दे कि आईपीएल का सीधा प्रसारण आप अपने फ़ोन में भी देख सकते हैं किन्तु इसके लिए आपको डाटा पैक तथा Disney+Hotstar एप का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। आइए हम आपको कुछ ऐसे डाटा प्लान के बारे में जानकारी देते हैं जिनमें आपको काफी सारा डाटा तथा Disney+Hotstar एप का सब्सक्रिप्शन प्रॉपर होगा।

28 दिन की वैद्यता वाले 401 रुपये के प्लान में रोजाना 3 जीबी डाटा प्राप्त होगा। इसके अतिरिक्त जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग तथा दूसरे नेटवर्क पर 1,000 मिनट की कॉलिंग प्राप्त होगी। इस प्लान में एक वर्ष के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन प्राप्त हो रहा है। इस पैक में आपको जियो के सभी एप्स का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा।
 
एयरटेल के 599 रुपये वाले प्लान की वैधता 56 दिनों की है तथा इसमें प्रतिदिन 2 जीबी डाटा प्राप्त होगा। इस प्लान में भी एक वर्ष के लिए Disney+ Hotstar वीआईपी का सब्सक्रिप्सन प्राप्त होगा। साथ-साथ एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम का भी एक्सेस प्राप्त होगा। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध है। इसके साथ ही IPL के प्रशंसकों के लिए एयरटेल का 448 रुपये का प्लान एक शानदार ऑप्शन सिद्ध हो सकता है। इस प्लान में आपको एक वर्ष का फ्री Disney + Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। इसके अतिरिक्त आपको इस पैक में 3GB हाई स्पीड इंटरनेट डाटा रोजाना उपयोग करने को प्राप्त होगा। इसके अतिरिक्त इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल करने को भी प्राप्त होगा। इसके साथ ही ये पैक बेहद ही किफायती है।

ये हैं 5,000 रुपये तक मिलने वाले बेस्ट 4G स्मार्टफोन

iPhone SE को आज सस्ते में खरीदने का आखिरी मौका, मिल रहा है भारी डिस्काउंट

इस बार फेस्टिवल सीजन में किस्त पर फोन खरीदना नहीं होगा आसान, कीमतों में होगी वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -