कॉपी है आईपीएल का एंथम सॉन्ग! ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़
कॉपी है आईपीएल का एंथम सॉन्ग! ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़
Share:

आप सभी जानते ही होंगे आने वाले 19 सितंबर से इंडियन प्रीमियर लीग शुरू होने जा रहा है. जी दरअसल इस दिन 13वें सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स खेला जाने वाला है. अब फैंस के बीच में अभी से जश्न का माहौल देखने के लिए मिल रहा है. इस समय सभी बड़े खुश हैं. वैसे अब तक आईपीएल शुरू नहीं हुआ है लेकिन इस बीच एक बड़ा मसला खड़ा हो गया है. जी दरअसल, हाल ही आईपीएल का एंथम सॉन्ग रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया, लेकिन एक रैपर ने आरोप लगाया कि यह थीम सॉन्ग उनके गाने से कॉपी किया गया है.

अब इसी के कारण ट्विटर पर #IplAnthemCopied ट्रेंड कर रहा है. इस समय लोग इस हैशटैग के साथ मीम्स से लेकर अपने मन की बातें लिखने में लगे हुए हैं. आप सभी को बता दें कि आईपीएल का एंथम सॉग ‘आएंगे हम वापस’ के नाम से रिलीज हो चुका है. वहीं इसके रिलीज होने के बाद @realkrsna नाम के एक ट्विटर यूजर ने दावा कर दिया है कि जिस धुन का इस्‍तेमाल इस सॉन्ग में किया गया है, वो उनके द्वारा बनाई गई है. इसके अलावा उन्‍होंने आईपीएल पर कॉपी करने का आरोप लगाया है. जी दरअसल कृष्‍णा कौल नाम के एक रैपर हैं और उनका कहना है कि ‘देख कौन आया वापस’ उनका गाना है, जिसे चोरी कर आईपीएल एंथम सॉन्ग बनाया गया है. वैसे इन सबसे पहले हम आपको यह बता दें, आईपीएल का एंथम सॉन्ग प्रणव अजयराव ने कम्‍पोज किया है.

लेकिन इन सभी के बीच रैपर कृष्‍णा का कहना है कि 'उनके गाने को बिना अनुमति और क्रेडिट के कॉपी किया गया है.' इसके अलावा उन्होंने कानूनी कार्रवाई करने की बात की है. जी दरअसल कृष्णा का कहना है कि आईपीएल थीम सॉन्ग को उन्होंने कंपोज नहीं किया और ना ही लिखा है. उन्होंने सिर्फ अपनी आवाज दी है. अब इस समय कई लोग इस पर मीम्स बना रहे हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -