IPL 2020: सहवाग ने धोनी को बताया- 'गब्बर', कहा- 'धूप में अपने बाल सफेद नहीं किए हैं'
IPL 2020: सहवाग ने धोनी को बताया- 'गब्बर', कहा- 'धूप में अपने बाल सफेद नहीं किए हैं'
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में वीरेंद्र सहवाग ने अपना नया शो शुरू किया है। उनके इस नए शो का नाम है 'वीरू की बैठक'। वहीँ अब इसी शो में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच का रिव्यू किया है। आप देख सकते हैं इस रिव्यू में सहवाग ने महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की। अपने शो में धोनी की तारीफ करते हुए सहवाग ने धोनी को 'गब्बर' बताया है। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा है कि, 'सिर्फ एक ही आदमी है, जो किसी भी टीम को उनसे बचा सकता है और वह हैं खुद - धोनी।' इसी के साथ उन्होंने मैच में की गई धोनी की कप्तानी और उनकी रणनीति की भी तारीफ की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

आप देख सकते हैं वह धोनी की रणनीति की तारीफ करते हुए कह रहे हैं, 'धोनी का अनुभव उन्हें सबसे अलग बनाता है। उन्होंने धूप में अपने बाल सफेद नहीं किए हैं।' आगे सहवाग ने शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, रविंद्र जडेजा और सैम कुर्रन की तारीफ की और सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज केन विलियसमन की भी प्रशंसा की। अपने शो में उन्होंने कहा, ''इस मैच में विलियमसन की हालत कुछ ऐसी थी, जैसे पूरी क्लास का होमवर्क वह अकेले ही करने बैठे थे।''

इसी के साथ उन्होंने धोनी के बारे में बात करते हुए कहा- 'लगता है कि इस बार धोनी ने अपने बल्लेबाजों को कहकर भेजा था कि अगर वह गेंदें खाकर आए तो उन्हें खाना नहीं मिलेगा।' वैसे हम आपको बता दें कि मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और 6 विकेट के नुकसान पर 167 रनों का स्कोर खड़ा किया। उसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए और हार गई।

समलैंगिक विवाह मुद्दे पर दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र को दिया नोटिस, कही यह बात

केंद्रीय मंत्री के विवादित बयान पर बचाव में उतरी भाजपा

नवरात्रि पूजा के दौरान रखे इन चीजों का ध्यान, वरना रहेगी पूजा अधूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -