IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स की कोरोना रिपोर्ट आते ही तय होगा कार्यक्रम
IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स की कोरोना रिपोर्ट आते ही तय होगा कार्यक्रम
Share:

IPL के आयोजन में केवल ढाई सप्ताह का समय बचा हुआ है, पर अब तक आयोजकों ने टूर्नामेंट के आधिकारिक कार्यक्रम की घोषणा नहीं की है. जी हाँ, आईपीएल का आधिकारिक कार्यक्रम घोषित करने के लिए फ्रेंचाइजी भी इस समय बीसीसीआई पर दबाव बनाते दिखाई दे रहा है. वहीँ मिली जानकारी के तहत बोर्ड कार्यक्रम घोषित करने से पहले हर तरह की समस्याओं से निपटने में लगा हुआ है ताकि आगे उसे कार्यक्रम में किसी तरह का परिवर्तन न करना पड़े. जी दरअसल बिना एकांतवास के दुबई, अबुधाबी और शारजाह में आईपीएल टीमों के प्रवेश को मंजूरी मिल चुकी है.

वहीँ मंजूरी मिलने के बाद से बीसीसीआई की एक सबसे बड़ी मुसीबत तो खत्म ही हो चुकी है. अब बोर्ड यह चाहता है कि कार्यक्रम घोषित करने से पहले टूर्नामेंट से जुड़े सभी क्रिकेटरों, सपोर्ट स्टाफ और अधिकारियों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आ जाए. अब केवल चेन्नई सुपर किंग्स के एक राउंड की कोरोना रिपोर्ट आना बची हुई है. कहा जा रहा है जिअसे ही यह आ जाएगी कार्यक्रम घोषित कर दिया जाएगा.

पूरे आईपीएल में 20 हजार कोरोना टेस्ट - आपको बता दें कि कोरोना टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट को लेकर बोर्ड काफी गंभीर है. जी दरअसल सीएसके के 13 सदस्यों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई और उसके बाद से सभी की नींद उड़ गई. उसके बाद बोर्ड की तरफ से पूरे टूर्नामेंट में 20 हजार कोविड टेस्ट कराने का लक्ष्य रखा गया. बता दें कि एकांतवास में क्रिकेटरों का पहले, तीसरे और छठे दिन टेस्ट कराया जा चुका है. अब तक सीएसके को छोड़कर सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है लेकिन कोविड टेस्टों का सिलसिला आईपीएल के दौरान भी चलने के बारे में कहा गया है. होने वाले इन टेस्टों पर 10 करोड़ रुपये का खर्च आने की आशा जताई गई है.

एक रात में तीन क़त्ल से दहला यूपी, साधू-साध्वी और बेटे की पत्थर से कुचल कर हत्या

जैव सुरक्षित वातावरण पर विराट कोहली ने कही यह बात

संन्यास के बाद वापसी कर रही हैं किम क्लिस्टर्स, पहली बार खेलेंगी ग्रैंड स्लैम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -