IPL 2020: जल्द शुरू होगा मैच, आपस में भिड़ेंगी यह 2 टीम
IPL 2020: जल्द शुरू होगा मैच, आपस में भिड़ेंगी यह 2 टीम
Share:

इंडिया की घरेलू टी-20 लीग 'इंडियन प्रीमियर लीग' के 13वें सीजन के लिए लीग मैचों का एलान हो चुका है. जिसके साथ ही इस साल होने वाले आईपीएल में कुछ बदलाव भी किए गए हैं. इस बार आईपीएल में वीकेंड पर सिर्फ तीन मैच ही खेले जाएंगे जिसमें बीते शनिवार को एक और रविवार यानि आज को दो मुकाबले खेले जाएंगे. इस वजह से टूर्नामेंट एक हफ्ता लंबा चलेगा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टूर्नामेंट का पहला मैच पूर्व चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 29 मार्च को वानखेड़े में खेला जाएगा. लीग स्टेज के सभी मैच 17 मई को समाप्त हो जाएंगे. अभी सिर्फ लीग मैचों के शेड्यूल ही जारी हुए हैं जिसे कुछ फ्रैंचाइज़ी ने जारी कर दिया है. हालांकि अभी नॉकआउट मैचों के शेड्यूल नहीं आए हैं. 

वहीं विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच सीजन का आखिरी लीग मुकाबला खेला जानें वाला है. जंहा इस बार का आईपीएल भारत और दक्षिण अफ्रीका सीरीज के 11 दिन बाद ही शुरू हो जाएगा.  नए लोगो के साथ उतरने के लिए तैयार विराट की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ट्वीट कर अपने लीग मैचों की जानकारी दी है. आरसीबी का पहला मुकाबला 31 मार्च को कोलकाता नाईट राइडर्स के साथ होगा.

Women T20 World Cup: इस दिन से शुरू होगा विश्व कप, जानिए भारत का पूरा शेड्यूल

इंग्लैंड ने जीता दूसरा T-20, आखिरी गेंद में समाप्त हुआ मैच

पांचवी बेटी की पिता बने शाहीद अफरीदी, अपनी आत्मकथा में 'बेटियों' के लिए कह चुके हैं ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -