DC vs SRH Qualifier 2: मार्कस स्टोइनिस ने DC के साथियों को दी ख़ास सलाह
DC vs SRH Qualifier 2: मार्कस स्टोइनिस ने DC के साथियों को दी ख़ास सलाह
Share:

IPLदुबई: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के आलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने हाल ही में कहा है कि उनका मानना है कि 'आईपीएल 2020 (IPL 2020) के क्वालीफायर-2 में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को हराने के लिए उनकी टीम को बेखौफ होकर खेलना होगा।' जी दरअसल दिल्ली ने पिछले 6 मैचों में केवल और केवल एक में जीत अपने नाम की है वहीँ बात करें हैदराबाद की तो यह पिछले 6 मैचों में सिर्फ एक मैच ही हारी है।

अब इसी बीच स्टोइनिस ने मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'इस लंबे टूर्नामेंट में ज्यादातर टीमें ऊपर-नीचे होकर आई है, लेकिन सीजन की शुरुआत में अच्छे प्रदर्शन के बाद हमने दूसरे स्थान के साथ लीग चरण का समापन किया। हमारे पास एक मैच है और इसे जीतकर हम फाइनल में पहुंचेंगे। मुझे लगता है कि हमें निडर होकर खेलना होगा और हमारे लिए यह एक अच्छा होगा।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि 'रन बनाना हमेशा अच्छा होता है, लेकिन टीम जीतती है तो और भी अच्छा होता है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि लेकिन जब आप जीतते हैं तो यह टीम के लिए हमेशा बेहतर होता है। इसलिए उम्मीद है कि मैं वह सब कुछ करूंगा जो मैं कर सकता हूं। लेकिन दिन के अंत में उम्मीद है कि हमें जीत मिलेगी।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि स्टोइनिस के लिए यह सीजन अब तक काफी अच्छा रहा है क्योंकि उन्होंने 314 रन बनाने के अलावा नौ विकेट भी लिए हैं।

जुर्म की बड़ी वारदात, एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हुई हत्या

पत्नी के प्राइवेट पार्ट में हुआ इंफेक्शन तो पति ने दे दिया 3 तलाक

कमला के उपराष्ट्रपति बनने से बेहद खुश है उनकी मौसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -