IPL 2020: इस साल KKR की टीम से क्रिकेट नहीं खेल पाएगा ये क्रिकेटर
IPL 2020: इस साल KKR की टीम से क्रिकेट नहीं खेल पाएगा ये क्रिकेटर
Share:

IPL 2020 शुरू होने में कुछ दिन शेष है। जी हाँ इस साल आईपीएल 19 सितंबर से शुरू होने वाले हैं। अब हाल ही में आई खबर के मुताबिक इस बार प्रवीण तांबे नहीं खेलने वाले हैं। जी हाँ, इस बार उनका आईपीएल में खेलना मुश्किल लग रहा है। हाल ही में बीसीसीआई के कुछ नियमों की लिस्ट सामने आई है जिसके कारण तांबे इस साल आईपीएल नहीं खेल पाएंगे। इस बार आईपीएल के लिए उन्हें अयोग्य घोषित किया जा चुका है।

जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक प्रवीण तांबे इस बार एक कोचिंग स्टाफ के सदस्य के तौर पर दिखाई दे सकते हैं। वह कोचिंग स्टाफ के सदस्य के रूप में कोलकाता की टीम से जुड़े रहेंगे। वैसे इस बारे में जानकारी केकेआर टीम के सीईओ वेंकी मैसूर ने दी है। अब आपको हम यह भी बता दें कि प्रवीण तांबे ने विदेशी टी20 और टी10 लीग में भाग लिया था और इस कारण से बीसीसीआई ने उनको इस साल आईपीएल के लिए अयोग्य घोषित किया है।

आप जानते ही होंगे बीसीसीआई उन खिलाड़ियों को विदेशी टी20 लीग में खेलने के लिए अनुमति नहीं देता है जो भारत में घरेलू क्रिकेट खेलना चाहते हों और आइपीएल खेलना चाहते हों। इसके अलावा अगर कोई खिलाड़ी विदेशी लीग में खेलना चाहता है तो उसे भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेना होता है। गौरतलब हो कि प्रवीण तांबे ने बीसीसीआई की बिना अनुमति लिए विदेशी लीग में भाग लिया था। केवल इतना ही नहीं इस साल कैरेबियन प्रीमियर लीग में वे त्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा थे।

IPL 2020 : इन 15 खिलाडियों पर जमकर बरसेगा पैसा

IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के बारे में कही यह बात

अजीत आगरकर ने दिया स्पष्टीकरण, कहा- हरभजन सिंह को इस आईपीएल में क्यों नहीं याद किया जा रहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -