IPL 2020: जीत के बाद 5वें स्थान पर पहुंचा हैदराबाद, जानें ऑरेंज और पर्पल कैप की स्थिति
IPL 2020: जीत के बाद 5वें स्थान पर पहुंचा हैदराबाद, जानें ऑरेंज और पर्पल कैप की स्थिति
Share:

अबू धाबी: IPL 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने बेहतरीन वापसी की है. एक के बाद एक, तीन मैच हारने वाली SRH ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स को एकतरफा मुकाबले में आठ विकेट से मात दे दी. इस जीत के साथ ही डेविड वार्नर के नेतृत्व वाली हैदराबाद की टीम IPL के पॉइंट टेबल में 5वें नंबर पर पहुंच गई है. हैदराबाद को IPL के इस सत्र में चार मैचों में विजय मिली है जबकि उसे छह मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. वहीं इस सीजन में सातवां मुकाबला हारने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम अब 7वें स्थान पर है.

सात मैच जीतकर दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में शीर्ष पर है. वहीं दूसरे स्थान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम है, RCB ने दस में से सात मैच में जीत हासिल की है. हालांकि नेट रन रेट के आधार पर वह DC से पीछे है. मुंबई इंडियंस तीसरे नंबर पर काबिज है, जिसने छह मैच जीते हैं. चौथे पायदान पर कोलकाता नाइटराइडर्स है जिसने 10 मैचों में पांच जीत हासिल की है. चेन्नई सुपरकिंग्स IPL अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है.

वहीं, केएल राहुल ने 10 मैच में 540 रन बनाकर ऑरेंज कैप पर अपना कब्जा कायम रखा है. IPL में लगातार दूसरा शतक जड़ने वाले शिखर धवन दूसरे पायदान पर पहुंच गए हैं. उन्होंने 10 मैचों में अब तक दो शतक और दो अर्धशतक की मदद से 465 रन बनाए हैं. उधर, पर्पल कैप की रेस में रबाडा ने खुद की स्थिति पहले से कहीं अधिक मजबूत कर ली है. रबाडा 10 मैच में 21 विकेट के साथ पहले पायदान पर हैं. दूसरे नम्बेर पर किंग्स इलेवन पंजाब के मोहम्मद शमी हैं जिन्होंने 16 विकेट अपने नाम किए हैं. 

विंबलडन 2021 का होगा आयोजन, नहीं है रद्द होने का डर

विश्व जूनियर बैडमिंटन चैम्पियनशिप कोरोना के कारण हुई रद्द

IPL 2020: SRH और RR में आज करो या मरो का मुकाबला, वार्नर और स्मिथ होंगे आमने-सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -