IPL 2020 में खाली नहीं लगेगा स्टेडियम, होने वाला है यह इंतज़ाम

IPL 2020 में खाली नहीं लगेगा स्टेडियम, होने वाला है यह इंतज़ाम
Share:

आईपीएल 2020 आने में कुछ ही समय बचा है। आप जानते ही होंगे इस बार IPL का आयोजन यूएई में होने वाला है। ऐसे में इस बार पहला मैच 19 सितम्बर से शुरू होने जा रहा है। वैसे कोरोनावायरस के कारण इस बार आईपीएल 2020 का आयोजन बिना दर्शकों के ही होने वाला है। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इस बार दर्शक मैच देखने के लिए नहीं जा पाएंगे। वैसे यह खबर IPL देखने वाले फैंस के लिए बुरी है। हम सभी जानते हैं फैंस के बीच खेलने में क्रिकेटर्स को एक नई ऊर्जा मिलती है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाएगा।

वैसे आईपीएल 2020 के सभी मैच दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेले जाने वाले हैं। वहीँ इस बीच फैंस की कमी क्रिकेटर्स को महसूस न हो, इसके लिए एक तैयारी चल रही है। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार आईपीएल की सभी 8 टीम पुराने सीजन से लिए गए अपने फैंस के विजुअल रखेगी, और इसी के साथ चीयर लीडर्स के भी विजुअल रखे जाएंगे।

जी हाँ, यह एक बड़ी खबर है और अच्छी भी। मिली जानकारी के तहत मैच में बड़ा शॉट (छक्का या फोर) लगने पर या विकेट गिरने पर ये रिकॉर्ड विजुअल स्टेडियम में मौजूद बड़ी स्क्रीन पर प्रदर्शित किए जाएंगे, जो एक शोर के साथ हो सकता है। वैसे यह केवल एक कोशिश होगी जिससे प्लेयर्स का जूनून बना रहे और उन्हें स्टेडियम में दर्शकों की गैरमौजूदगी का एहसास न हो।

यूएस ओपन में इन खिलाडियों की होगी आपस में जंग

कुलदीप यादव को लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य मेंटोर ने कही यह बात

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड पर भड़के माइकल होल्डिंग, नहीं किया था ब्लैक लाइव्स मैटर का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -