क्या कोरोना IPL के लिए भी बन जाएगा आफत, इस माह से शुरू होने वाला है टूर्नामेंट
क्या कोरोना IPL के लिए भी बन जाएगा आफत, इस माह से शुरू होने वाला है टूर्नामेंट
Share:

दुनिया भर में लोगों की जान ले रहे रहस्यमयी कोरोनावायरस से टोक्यो ओलंपिक टलने का खतरा जरूर मंडरा रहा हो, लेकिन IPL पर इसका कोई असर नहीं होगा. यह बात IPL संचालन समिति के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने कही. कोरोनावायरस के संक्रमण के प्रसार के कारण ग्लैमर से भरे इस टूर्नामेंट पर किसी खतरे की संभावना को खारिज करते हुए पटेल ने कहा कि अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए है. इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज 29 मार्च को मुंबई में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से होगा. इसका फाइनल 24 मई को खेला जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पटेल से जब पूछा गया कि क्या आईपीएल को कोरोनावायरस से कोई खतरा है तो उन्होंने कहा, ‘अभी तक कोई खतरा नहीं है और हम स्थिति पर नजर बनाए हुए है.’ इसके पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी कहा था कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से धर्मशाला में शुरू हो रही एकदिवसीय श्रृंखला और आईपीएल को कोरोनावायरस से कोई खतरा नहीं है.

जानकारी के लिए बताते चलें कि घातक कोरोनावायरस के कारण अब तक दुनिया भर में 3100 से अधिक लोगों की जान गई है और 90000 से अधिक लोग संक्रमित हुए हैं. भारत में भी कुछ लोग इस वायरस के चपेट में आए है. जुलाई से शुरू होने वाले टोक्यो ओलंपिक खेलों पर भी खतरा मंडरा रहा है.

नेशनल डोप को लगा झटका, लैबोरेटरी से प्रतिबंध हटने की उम्मीदों पर फिर सकता है पानी

एशियन ओलंपिक क्वालीफायर: गौरव सोलंकी का शानदार प्रदर्शन, प्री-क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

16 वर्षीय शैफाली वर्मा ने हासिल किया बड़ा मुकाम, महिला टी 20 रैंकिंग में शीर्ष पर आया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -