IPL 2020: RCB और हैदराबाद में आज होगी टक्कर, कोहली और वार्नर पर होंगी सबकी नज़र
IPL 2020: RCB और हैदराबाद में आज होगी टक्कर, कोहली और वार्नर पर होंगी सबकी नज़र
Share:

नई दिल्ली: IPL 2020 के 13वें संस्करण में सोमवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से होने वाला है. सनराइजर्स ने 2016 में IPL का खिताब अपने नाम किया था, किन्तु विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB अभी तक खिताब से दूर ही रही है.

इस सीजन के लिए डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स ने टीम में कुछ परिवर्तन किए हैं.  हैदराबाद ने इस बार शाकिब अल हसन को रिलीज कर दिया था, क्योंकि बांग्लादेश के इस हरफनमौला खिलाड़ी पर आईसीसी ने दो साल का प्रतिबन्ध लगा रखा है. कप्तान वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की ओपनिंग जोड़ी सर्वश्रेष्ठ सलामी जोड़ियों में गिनी जाती है और यदि यह दोनों बल्लेबाज़ चल जाते हैं तो किसी भी टीम के लिए बड़ा खतरा सबित हो सकते हैं. वॉर्नर टीम SRH के लिए IPL में सबसे अधिक रन बनाने वाले बैट्समैन भी हैं. उन्होंने टीम के लिए 71 मैचों में 55.44 की औसत से 3271 रन बनाए हैं. बीते सीजन में सनराइजर्स से जुड़े बेयरस्टो ने 10 मैचों में 55.62 की औसत से 445 रन स्कोर किए हैं.

तेज गेंदबाजी आक्रामण का जिम्मा भुवनेश्वर के कंधों पर होगा. भुवनेश्वर ने दिसंबर 2019 के बाद से कोई भी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला है. 30 वर्षीय भुवनेश्वर टीम के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले प्लेयर हैं. उन्होंने 86 मैचों में 109 विकेट चटकाएं हैं. उन्हें खलील अहमद, संदीप शर्मा, बैसिल थम्पी और सिद्धार्थ कौल से सहयोग की आवश्यकता होगी. 

इटेलियन ओपन में पहुंचे नोवाक जोकोविच

मुगुरूजा को हराकर तीसरी बार इटेलियन ओपन के फाइनल में पहुंची ये खिलाड़ी

लिवरपूल ने डिएगो और वोल्वो के साथ इतनी फीस के लिए किया साइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -