IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के CEO ने किया खुलासा, कब यूएई जाएंगे हरभजन सिंह
IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के CEO ने किया खुलासा, कब यूएई जाएंगे हरभजन सिंह
Share:

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को लेकर एक बड़ी खबर आई है . जी दरअसल वह सितंबर के पहले सप्ताह में संयुक्त अरब अमीरात (UAE) पहुंच टीम से जुड़ सकते हैं. आप जानते ही होंगे हरभजन के कुछ निजी कारण थे जिसके करण वह चेन्नई में लगाए गए टीम के शिविर में हिस्सा नहीं ले पाए थे. इसी वजह से ही वह टीम के साथ 21 अगस्त को यूएई भी नहीं जा पाए थे. ऐसे में अब चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) काशी विश्नाथन ने बात की है.

उन्होंने कहा है कि, 'हरभजन के सितंबर के पहले सप्ताह में दुबई आने की उम्मीद है.' जी दरअसल वह टीम के साथ बीते मंगलवार को जुड़ने वाले थे, लेकिन वह इस समय अपने परिवार के साथ हैं. अब बात करें चेन्नई टीम के बारे में तो इस टीम के 13 सदस्य कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए गए थे, जिसमें से 2 भारतीय खिलाड़ी भी शामिल हैं. ऐसा होने के बाद टीम का अभ्यास सत्र आगे बढ़ गया है और अभी तक चेन्नई इकलौती ऐसी टीम है, जिसने आईपीएल के 13वें सीजन के लिए यूएई में अभ्यास शुरू नहीं किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक बीते 1 सिंतबर को चेन्नई के 13 कोरोना संक्रमित सदस्यों का दोबारा टेस्ट कराया गया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अब खबर है कि एक बार क्वारंटीन पीरियड पूरा होने पर दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ अपनी ट्रेनिंग शुरू करने वाले हैं.

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स की कोरोना रिपोर्ट आते ही तय होगा कार्यक्रम

एक रात में तीन क़त्ल से दहला यूपी, साधू-साध्वी और बेटे की पत्थर से कुचल कर हत्या

जैव सुरक्षित वातावरण पर विराट कोहली ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -