हारने के बाद CSK के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कही यह बात

शारजाह: चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि, 'महेंद्र सिंह धोनी को 'फिनिशर' की भूमिका में आने में थोड़ा समय लगेगा जिसका हर कोई इंतजार कर रहा है।' जी दरअसल चेन्नई की टीम राजस्थान रायल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में बीती रात काफी देर तक प्रयास करती रही लेकिन कामयाबी हासिल नहीं कर पाई। वहीं इस दौरान पूर्व भारतीय कप्तान धोनी क्रीज पर मौजूद थे। आप जानते ही होंगे धोनी ने बीते मंगलवार को हुए इस मैच में सातवें नंबर पर बल्लेबाजी की और उन्होंने अपने ताकतवर शॉट लगाने से पहले क्रीज पर जमने के लिए काफी समय लिया। जब तक वह आक्रामक होते तब तक गेंद नहीं बची और उनकी टीम हार गई।

इस हार के बाद धोनी ने कहा कि 'उनकी टीम के दो हफ्ते के पृथकवास में रहने से उनकी तैयारियों पर असर पड़ा क्योंकि उन्हें अभ्यास करने का काफी समय नहीं मिल सका।' वहीं फ्लेमिंग ने मैच के बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ''हमें हर साल यह सवाल मिलता है। वह 14वें ओवर में क्रीज पर उतरा था, जो काफी काफी अनुकूल समय है और उसने इसके अनुसार बल्लेबाजी भी की। वह काफी लंबे समय तक क्रिकेट नहीं खेलने के बाद वापसी कर रहा है।

''उन्होंने कहा, ''इसलिये, उसके सर्वश्रेष्ठ करने की उम्मीदों के लिये थोड़ा समय लगेगा। लेकिन आप अगर मैच के अंत की ओर उसे देखो तो वह काफी अच्छा था। फाफ डु प्लेसिस फार्म में था, इसलिये हम ज्यादा दूर नहीं थे। ईमानदारी से कहूं तो बल्लेबाजी चिंता की बात नहीं थी।'' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, ''उनके (राजस्थान रॉयल्स) बल्लेबाजों ने आठ ओवरों में काफी शानदार प्रदर्शन किया। यह बल्लेबाजी के लिये अच्छा विकेट था और हम सांमजस्य बिठाने में थोड़े धीमे रहे। हम तेजी से सांमजस्य नहीं बिठा सके। वे ऐसा करना चाहते थे लेकिन इस पर अमल नहीं कर सके ।''

IPL 2020: जीत के बाद संजू सैमसन ने कही दिल की बात

26 सितंबर को इन मुद्दों पर होगी श्रीलंकाई PM और प्रधानमंत्री मोदी की चर्चा!

इंस्टाग्राम और इस एप के द्वारा होता था बॉलीवुड स्टार्स को ड्रग्स सप्लाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -