IPL 2020: माही को पहली जीत का इंतज़ार, क्या पंजाब के खिलाफ खुलेगा खाता ?
IPL 2020: माही को पहली जीत का इंतज़ार, क्या पंजाब के खिलाफ खुलेगा खाता ?
Share:

नई दिल्ली: IPL 2020 का 18वां मुकाबला आज शाम 3 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स 11 पंजाब के बीच खेला जाएगा. ये मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इस सीजन में अभी तक 4 मुकाबले खेल चुकी है, जिसमें उसे सिर्फ 1 जीत मिली है 3 मैचों में हार झेलनी पड़ी है. वहीं किंग्स 11 पंजाब भी 4 में से 3 मैच हार चुकी है.

CSK आईपीएल के 13वें सीजन में अब तक लगातार तीन शिकस्त झेल चुकी है।  अब आज उसका मुकाबला दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब से होगा. 2014 के बाद से यह पहली दफा हुआ है कि करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार तीन शिकस्त का सामना करना पड़ा है. बेटिंग से लेकर फील्डिंग, गेंदबाजी सभी में चेन्नई का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. बल्लेबाजी में केवल फाफ डु प्लेसिस चले हैं, किन्तु पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वो भी जल्दी पवेलियन लौट गए थे.

रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ बड़े शॉट जरूर खेले थे. जडेजा ने IPL में अपना पहला अर्धशतक भी लगाया था, किन्तु तब तक बहुत देर हो चुकी थी. धोनी ने पूरा जोर लगा दिया था, अंतिम ओवरों में उनके चेहरे पर थकान भी देखी जा सकती थी. धोनी इस मैच में ऊपर बैटिंग करने आए थे वे ऐसे ही आने वाले मैचों में भी बल्लेबाजी करने के लिए ऊपर आते हैं तो चेन्नई के लिए ये बहुत अच्छा रहेगा.

IPL 2020: KKR हारा, फिर भी अपने बल्लेबाज़ों की तारीफ कर रहे कार्तिक, कही ये बात

IPL 2020: रनों का 'शहंशाह' बना शारजाह, बना डाला इतिहास का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

केआरके ने की धोनी पर अभद्र टिप्पणी, फैंस ने किया ट्रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -