इस वजह से IPL नहीं खेलेंगे सुरेश रैना
इस वजह से IPL नहीं खेलेंगे सुरेश रैना
Share:

IPL  के 13वें सीजन से पहले CSK की टीम को एक और बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार क्रिकेट सुरेश रैना निजी वजहों से भारत लौट गए हैं और IPL के 13वें सीजन में नहीं खेलने वाले है. सुरेश रैना 21 अगस्त को बाकी टीम के साथ दुबई गए. CSK के ऑफिसियल  ट्विटर हैंडल से CSK के CEO केएस विश्वनाथन का बयान ट्वीट किया, जिसमें लिखा है, 'सुरेश रैना निजी कारणों के चलते भारत लौट चुके हैं. IPL के बाकी सीजन के लिए वो उपलब्ध नहीं होंगे. CSK की ओर से रैना और उनके परिवार को पूरा सहयोग मिलने वाला है.' इससे पहले CSK की टीम से एक गेंदबाज और सपोर्ट स्टाफ के कुछ सदस्य के कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के चलते टीम का क्वारंटाइन पीरियड बढ़ाया जा चुका है. CSK की टीम अब 1 सितंबर तक क्वारंटाइन रहेगी, वहीं बाकी लगभग सभी फ्रेंचाइजी टीमें प्रैक्टिस सेशन शुरू कर दी हैं. 

फ्रेंचाइजी टीम ने अभी तक कोई ऑफिसियल बयान जारी नहीं किया है, लेकिन IPL के एक सूत्र ने कहा कि पॉजिटिव केसों का आंकड़ा 10 से 12 के मध्य है. लीग से जुड़े एक सूत्र ने कहा है कि कोरोना वायरस के सभी पॉजिटिव टेस्ट के नतीजे टीम के यहां पहुंचने के पहले, तीसरे और 6वे  दिन आए. IPL के एक वरिष्ठ सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर कहा 'हां, हाल ही में इंडिया के लिए लिए खेलने वाला दाएं हाथ के मध्यम गति के एक तेज गेंदबाज के अतिरिक्त फ्रेंचाइजी के कुछ सहयोगी सदस्य कोरोना वायरस जांच में संक्रमित पाए गए हैं. यह आंकड़ा 12 रोगियों तक हो सकता है.' उन्होंने बोला, 'जहां तक हमें पता चला हैं, CSK मैनेजमेंट से जुड़े वरिष्ठ अधिकारी और उनकी पत्नी के अतिरिक्त फ्रेंचाइजी की सोशल मीडिया टीम के कम से कम दो सदस्य भी कोविड-19 की चपेट में हैं.'

BCCI भी दहशत में: इस हादसे के उपरांत माही की अगुवाई वाली टीम का क्वारंटाइन पीरियड 1 सितंबर तक बढ़ाया जा चुका है. इस घटना के  उपरांत भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) में दहशत है, लेकिन समझा जाता है कि फिलहाल लीग को कोई संकट नहीं है, जो कोविड-19 की महामारी की वजह से UAE में आयोजन किया जाने वाला है. IPL के बीते 2 वर्ष के शेड्यूल को देखें तो पहला मुकाबला बीते वर्ष फाइनल खेलने वाली टीमों के मध्य होता है, जिसके अनुसार  इस वर्ष लीग का पहला मुकाबला CSK और चैम्पियन मुंबई इंडियन्स के बीच होने वाला है. यह हालांकि अभी साफ नहीं है कि CSK के 19 सितंबर का होने वाले पहले मैच के लिए तैयार है या नहीं.

राष्ट्रीय खेल दिवस पर बोले पीएम मोदी- हॉकी स्टिक के 'जादू' को कभी नहीं भुलाया जा सकता

मुख्यमंत्री योगी ने किया हॉकी के बादशाह को नमन

कोरोना की चपेट में आई विनेश फोगाट, आज मिलना है खेल रत्न पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -