IPL 2020 से हुई इस कॉमेंटेटर की छुट्टी, ये दिग्गज हैं शामिल
IPL 2020 से हुई इस कॉमेंटेटर की छुट्टी, ये दिग्गज हैं शामिल
Share:

19 सितंबर से यूएई में शुरू होने जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन में संजय मांजरेकर कमेंट्री करते नहीं दिखाई देने वाले हैं. जी दरअसल एक वेबसाइट की रिपोर्ट को माना जाए तो बीसीसीआई ने सात भारतीय कमेंटेटर्स के पैनल में इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर को कोई जगह नहीं दी है. वैसे यह पहली बार होने जा रहा है कि मांजरेकर आईपीएल की कमेंट्री पैनल में नहीं दिखाई देंगे. आप सभी ने उन्हें साल 2008 से लगातार कमेंट्री करते हुए देखा होगा लेकिन इस बार आप उन्हें नहीं देख पाएंगे. जी दरअसल भारतीय क्रिकेट बोर्ड पिछले कुछ समय से संजय मांजरेकर से नाराज है.

मिली जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन से ठीक पहले मार्च में घरेलू सीरीज के लिए मांजरेकर को कमेंट्री पैनल से हटा दिया गया था, जिसके बाद उन्होंने बोर्ड की अपेक्स काउंसिल को ई-मेल के जरिए आईपीएल कमेंट्री पैनल में जगह देने की गुहार लगाई थी. उस दौरान उन्होंने एक मेल लिखा था. उस मेल में उन्होंने यह लिखा था कि 'मुझे आपकी गाइडलाइंस का पालन करने में खुशी होगी क्योंकि हम सभी वह कर रहे हैं जो प्रोडक्शन के लिए अच्छा हो.'

वैसे इस समय चल रहे कोरोना काल को देखते हुए 13वें सीजन को बायो बबल के भीतर खेला जाएगा. मिली जानकारी के अनुसार आईपीएल मैनेजमेंट द्वारा SoP का पालन हो रहा है. कमेंटेटर्स को भी तीन दलों में बांट दिया गया है और उन्हें भी दो अलग-अलग बायो बबल में रखा जाएगा. अब सभी 10 सितंबर को यूएई के लिए उड़ान भरेंगे और टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. इस बार पैनल में सुनील गावस्कर, लक्ष्मण शिवरामकृष्णन, मुरली कार्तिक, दीप दासगुप्ता, रोहन गावस्कर, हर्षा भोगले और अंजुम चोपड़ा शामिल हैं.

'डिज़ायरेबल मैन ऑन टीवी' की लिस्ट में टॉप पर आया इस एक्टर का नाम

आंध्र के एसईसी अब इस मामले में सीबीआई की कर रहा है मांग

भावुक होते हुए अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को दिया ये आखिरी मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -