IPL को लेकर सरकार का बड़ा बयान, कहा- 'अपनी जिम्मेदारी पर जाए विदेश'
IPL को लेकर सरकार का बड़ा बयान, कहा- 'अपनी जिम्मेदारी पर जाए विदेश'
Share:

दिनों दिन बढ़ रहा कोरोना का खौफ अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 8000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सत्र के आयोजन को लेकर फिलाहल कोई भी रोडमैप नजर नहीं आ रहा है. बीसीसीआई ने 15 अप्रैल तक के लिए इस लीग को टाल दिया है, लेकिन सवाल अब भी यही बना हुआ है कि क्या इसके बाद भी IPL का आगाज हो पाएगा. क्योंकि जिस तरह से देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, उसे देखते हुए फिलाहल मुश्किल लग रहै है. कोरोना के खतरे को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया की सरकार ने खिलाड़ियों को साफ कर दिया है कि इस माहौल में विदेश यात्रा करना सही नहीं है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के 17 खिलाड़ियों का IPL में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है.

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कोविड-19 से निपटने के लिए नागरिकों को किसी भी देश की यात्रा नहीं करने का निर्देश जारी किया है. सरकार ने साफ कहा है कि यह निर्देश अगले महीने भी लागू रहेंगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने भी सरकार के फैसले का समर्थन किया है. हालांकि सीए ने इससे पहले खिलाड़ियों को IPL के लिए एनओसी जारी कर दिया था, लेकिन अब उसने सरकार के ट्रैवल एडवायजरी का समर्थन किया है.

ऑस्ट्रेलियाई वन-डे टीम के कप्तान एरोन फिंच ने स्थानीय रेडियो हुई बातचीत में कहा कि हमने पहले कभी ऐसा नहीं देखा कि कुछ घंटों के भीतर ही ट्रैवल एडवायजरी बदली गई. आने वाले दो या तीन हफ्तों में भी इसमें बदलाव हो सकता है. इस वक्त बस खुद को सुरक्षित रखना जरूरी है. IPL के 13वें सीजन की 8 टीमों में कुल 17 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शामिल हैं. IPL के 13वें सीजन के लिए हुई नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस सबसे महंगे 15.50 करोड़ में बिके थे. केकेआर ने उन्हें खरीदा था.

दुती की बढ़ी मुश्किलें, क्या मिल पाएगा टोक्यो का टिकट

Olympic Selection Trials में सौरभ समेत इस खिलाड़ी ने मारी बाज़ी

IOC का बड़ा बयान, कहा- 'टोक्यो ओलंपिक के लिए कोई आदर्श समाधान नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -