आईपीएल 2018 : क्रिस गेल को नहीं मिला खरीददार
आईपीएल 2018 : क्रिस गेल को नहीं मिला खरीददार
Share:

बेंगलुरु: फटाफट क्रिकेट के धमकदार फॉर्मेट आईपीएल के लिए आज सुबह से ही बोलियां लगना शुरू हो गयी थी,  जिसमे 360 भारतीय खिलाडियों में से 62  कैप्ड और 298 अनकैप्ड है जबकि विदेशी खिलाड़ियों में 182 कैप्ड, 34 अनकैप्ड और 2 एसोसिएट टीम के हैं. इसमें कई खिलाडियों की बोली करोड़ों में लगी तो कुछ दिग्गजों का अभी भी खरीददार का इंतज़ार है. आइये हम आपको बताते है उन खिलाडियों के बारे में जिनकी बोली नहीं लगी. 

साउथ अफ्रीका के सलामी और सबसे विश्वसनीय बल्लेबाज़ हाशिम अमला पर खरीददारों ने अभी तक भरोसा नहीं दिखाया है, हाशिम अमला ने अपने आईपीएल करियर के 16 मैचों में 2 शतक और 3 अर्धशतक के साथ 577 रन बनाये है. जिसमे उनका औसत 44 .38 और स्ट्राइक रेट 141 रहा है, उसके बावजूद अभी तक अमला पर बोली नहीं लगी.    

आईपीएल की बात हो और क्रिस गेल का नाम न आये हो ही नहीं सकता, आईपीएल का हर गेंदबाज़ इस धाकड़ बल्लेबाज़ से खौफ खाता है, गेल एकमात्र ऐसे बल्लेबाज़ है, जिन्होंने मात्र 66  गेंदों में 175 रनों का विशाल स्कोर बनाया है, आईपीएल में 265 छक्के मारकर लिस्ट सबसे ऊपर बैठा यह खिलाड़ी अकेले के ही दम पर मैच पलटने की क्षमता रखता है.  आपको बता दें कि, दूसरे पायदान पर सुरेश रैना हैं, जिन्होंने 173 छक्के मारे हैं.

अब देखना यह हैं कि, कल किसी खरीददार की नज़र इन धाकड़ बल्लेबाज़ों पर पड़ती हैं या नहीं या इस आईपीएल में प्रशंसकों को गेल के छक्के देखने को नहीं मिलेंगे.    

आईपीएल इतिहास में इन विवादों ने सुर्खियों बटोरी

IPL ऑक्शन LIVE: युवराज,गंभीर और धवन से भी महंगे बिके करुण नायर

बेंगलुरु में आईपीएल ऑक्शन की अब तक की खबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -