आईपीएल 2018 में ग्लैमर का तड़का

बंगलुरु: आईपीएल सीजन 11 की नीलामी के पहले दिन के रोमांच से ही पता लग रहा है कि, आईपीएल की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं. नीलामी के पहले दिन खिलाड़ियों की बोली लगाने के लिए  टीमों के मालिक, कोच और मेंटर्स भी अपने अनोखे अंदाज में नज़र आये. जिनमे बॉलीवुड एक्टर और किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा, बॉलीवुड एक्टर और कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की मालकिन जूही चावला, पूर्व अभिनेत्री और मुंबई इंडियंस टीम की मालकिन नीता अम्बानी ने अपने चिरपरिचित बॉलीवुड अंदाज़ में एंट्री ली.

वहीं दूसरी ओर पूर्व भारतीय क्रिकेटर और किंग्स XI टीम के डायरेक्टर वीरेंद्र सहवाग, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के कोच रिकी पोंटिंग, पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सनराइजर्स हैदराबाद टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण, पूर्व भारतीय क्रिकेटर और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के मेंटर आशीष नेहरा ने भी किसी सेलिब्रिटी की तरह नीलामी में शिरकत की.

नीलामी के पहले प्रिती जिंटा 'राइट टू मैच' के नियम से नाराज हो गईं. पंजाब के साथ ऐसा कई बार हुआ जब उन्होंने किसी खिलाड़ी को खरीदा और उसके बाद उसी क्रिकेटर को उनकी पुरानी टीम ने RTM का इस्तेमाल कर उसे वापस ले लिया. आपको बता दें कि, प्रीति ज़िंटा की नज़रें अफगानी स्पिनर रशीद खान पर थी, पर RTM का इस्तेमाल करके हैदराबाद की टीम ने उसे रिटेन कर लिया.

आईपीएल 2018 : पहले दिन बिके 39 देशी और 39 विदेशी खिलाड़ी

आईपीएल ऑक्शन के दौरान क्यों नाराज हुई प्रीति जिंटा ?

INDvsSA: भारत ने बचाई साख, जोहानिसबर्ग में जारी रहा 'विजय रथ'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -