IPL 2018: तो इस प्रकार प्लेऑफ में पहुंचेगी किंग्स इलेवन पंजाब

रविवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की बल्लेबाजी काफी निराशाजनक रही. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पहले बल्लेबाज़ी के बाद केवल 88 रनों पर ढेर होने वाली पंजाब की टीम को इस मैच में 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. हालांकि पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने भरोसा जताया है कि उनके बल्लेबाज़ बाकी दो मैचों में बढ़िया प्रदर्शन के जरिये आईपीएल प्लेऑफ में जगह सुनिश्चित करने में मदद करेंगे.

अश्विन ने मैच के बाद कहा, 'हम अपने पिछले मैचों को भुलाकर अगले दो मुकाबले जीतने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.' बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब को अपने अगले दो मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है. ये दोनों मुकाबले क्रमश: 16 मई और 20 मई को खेले जाने हैं. अश्विन की अगुवाई वाली टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिये दोनों मैच जीतने होंगे.

पंजाब के कप्तान ने एक सवाल पर कहा, 'हमारी मध्यक्रम की बल्लेबाज़ी में समस्या है. लेकिन हमारे पास इस क्रम के बहुत अच्छे बल्लेबाज़ हैं. मुझे भरोसा है कि अगले दोनों मैचों में वे बढ़िया प्रदर्शन करेंगे.' अश्विन ने कहा, 'अगले दोनों मैच जीतने के लिये हम बेचैन हैं. अगर कोई टीम बेचैन है, तो वह खतरनाक हो सकती है.'

 

वीडियो : अब इस तरह विराट के लिए प्यार लुटाते नजर आई अनुष्का

IPL 2018 : इंदौर में गंभीर के 'विराट रिकॉर्ड' को धवस्त कर कोहली पहुंचे धोनी के करीब

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -