IPL 2018: शाकिब ने क्यों दी क्रुणाल पंड्या को गालियां

हैदराबाद और मुम्बई इंडियंस के बीच खेले जा रहे आईपीएल 2018 सीजन के सांतवे मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुम्बई की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही और पहले ही ओवर की चौथी गेंद पर रोहित शर्मा का कैच छूटा और आखरी गेंद पर रन आउट का मौका भी हैदराबाद ने गावं दिया. पहले ओवर में मात्र एक रन ही बने. दुसरे ओवर की दूसरी गेंद पर रोहित शर्मा ने शार्ट बॉल पर छक्का जड़ा. पांचवी गेंद पर रोहित ने एक शानदार चौंका जड़ा लेकिन आगे की गयी बॉल को रोहित भांप नहीं पाए और दुसरे ओवर की आखरी गेंद पर शाकिब अल हासिल को अपना कैच थमा बैठे.

अब सीधे चलते है मुम्बई की इंनिग के आठवें ओवर में. बॉलिंग करने आए शाकिब अल हसन. सामने थे क्रुणाल पंडिया. पंडिया ने शाकिब की तीसरी गेंद पर एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से एक शानदार चौंका लगाया. चौथी गेंद पर क्रुणाल ने रिवर्स शॉट लगते हुए बैक टू बैक चौके जड़ दिया. शाकिब इन दोनों चौकों से खासा नाराज नजर आ रहे थे. शाकिब की पांचवी गेंद पर क्रुणाल ने बल्ले का फेस थोड़ा जल्दी खोला और हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन को कैच थमा बैठे.

बस फिर क्या था. जिस प्रकार दो चौवे खा, विकेट लेने के बाद ज्यादातर गेंदबाज विकेट का जश्न मनाते है उसी प्रकार शाकिब ने भी जोरदार गली गलौज के साथ क्रुणाल के विकेट का जश्न मनाया. हालांकि विराट कोहली के जश्न के अंदाज से तो हम सभी वाकिफ है. 

 

IPL 2018: इस युवा गेंदबाज ने रोहित की उड़ाई नींद...

IPL 2018: पावरप्ले में घटी तीन बड़ी घटनाएं

IPL 2018 LIVE : दूसरे ही ओवर में तय हो गई हैदराबाद की जीत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -