IPL 2018: अनुष्का को मिला विराट गिफ्ट, मुंबई को हरा बैंगलोर ने जीता अपना तीसरा मुकाबला

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया आईपीएल सीजन का 31वां मुकाबला काफी रोमांचक रहा जिसमे बेंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 14 रन से हरा दिया. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने आई बैंगलोर की टीम ने मुंबई के सामने 168 रनों का लक्ष्य रखा. आसान से दिखते लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम शुरुआत से ही खुद को सँभालने में नाकामयाब रही. मुंबई ने 50 रन के भीतर ही अपने चार बल्लेबाज गवां दिए. बैंगलोर के गेंदबाजों ने शुरूआती ओवरों में ही मुंबई के बल्लेबाजों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया.

मुंबई को पहला झटका पहले ओवर की आखिरी गेंद पर ओपन इशान किशन (0) के रूप में लगा. उन्हें टिम साउदी ने बोल्ड किया. इसके बाद तेज गेंदबाज उमेश यादव ने मैच के चाैथे ओवर में मुंबई के दो विकेट झटक लिए. यादव ने ओवर की पहली गेंद पर पहले सूर्यकुमार यादव (9) को आउट किया फिर दूसरी ही गेंद पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान रोहित शर्मा (0) को विकेटकीपर के हाथों कैच आउट करवाकर बेंगलुरू को तीसरी कामयाबी दिलाई.

इसके बाद मुंबई लगातार अपने विकेट गावती रही. अंत के ओवर में मुंबई को जीत के लिए 25 रन चाहिए थे लेकिन आरसीबी ने इस मैच को 14 रन से जीत लिया. बैंगलोर की तरफ से टिम साउदी, सिराज और उमेश यादव ने दो दो विकेट लिए.

 

आईपीएल प्रेमियों के लिए जियो का तोहफा, आप भी चेक करें जियो ऐप

IPL 2018: हुई बड़ी चूक, फिर बाहर हो सकती है राजस्थान रॉयल

IPL 2018 LIVE: मुरझाती मुंबई को हार्दिक का सहारा, गवाएं 5 विकेट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -