IPL 2018 LIVE: मुरझाती मुंबई को हार्दिक का सहारा, गवाएं 5 विकेट
IPL 2018 LIVE: मुरझाती मुंबई को हार्दिक का सहारा, गवाएं 5 विकेट
Share:

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जा रहा आईपीएल सीजन का 31वां मुकाबला काफी रोमांचक होता नजर आ रहा है. इस मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने आई बैंगलोर की टीम ने मुंबई के सामने 168 रनों का लक्ष्य रखा. आसान से दिखते लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम फ़िलहाल गंभीर स्थिति में नजर आ रही है. मुंबई ने 50 रन के भीतर ही अपने चार बल्लेबाज गवां दिए.

बैंगलोर के गेंदबाजों ने शुरूआती ओवरों में ही मुंबई के बल्लेबाजों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया. मुंबई को पहला झटका पहले ओवर की आखिरी गेंद पर ओपन इशान किशन (0) के रूप में लगा. उन्हें टिम साउदी ने बोल्ड किया. इसके बाद तेज गेंदबाज उमेश यादव ने मैच के चाैथे ओवर में मुंबई के दो विकेट झटक लिए. यादव ने ओवर की पहली गेंद पर पहले सूर्यकुमार यादव (9) को आउट किया फिर दूसरी ही गेंद पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान रोहित शर्मा (0) को विकेटकीपर के हाथों कैच आउट करवाकर बेंगलुरू को तीसरी कामयाबी दिलाई.

इसके बाद आठवें ओवर की पहली गेंद पर काइरॉन पोलार्ड (13) के रूप में मुंबई को चौथा झटका लगा. फिलहाल 10 ओवरों के बाद मुंबई का स्कोर चार विकेट के नुकसान पर 74 रन हो गया है. क्रीज पर हार्दिक पांडिया (21) और डुमिनी (20) टिके हुए है.

 

IPL 2018 LIVE: आखरी ओवर में 24 रन की बदौलत आरसीबी ने मुंबई को दिया 168 रनों का लक्ष्य

IPL 2018 LIVE: दो विकेट खोकर 90 के पार पहुंची आरसीबी

IPL 2018: रोहित शर्मा ने टॉस जीत विराट सेना को दिया बल्लेबाजी का न्योता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -