IPL 2018 RCB VS MI: विराट के खिलाफ रोहित ने जड़ा सातवां अर्धशतक
IPL 2018 RCB VS MI: विराट के खिलाफ रोहित ने जड़ा सातवां अर्धशतक
Share:

आईपीएल 2018 में आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेल जा रहे मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की शुरुआत बेहद ख़राब रही और टीम ने पहले ही ओवर में दो विकेट गवां दिए. मुंबई की पारी की शुरुआत सूर्यकुमार यादव और ईविन लेविस ने की. आरसीबी के लिए उमेश यादव ने जोरदार शुरुआत करते हुए मैच की पहली दो गेंद पर सूर्यकुमार यादव और ईशान यादव को बोल्‍ड कर दिया. ये दोनों बल्‍लेबाज 'गोल्‍डन डक' पर आउट हुए. पहले ओवर में तीन रन बने.

दूसरा ओवर क्रिस वोक्‍स ने फेंका, जिसमें रोहित शर्मा ने चौका और क्रिस लेविस ने छक्‍का लगाकर टीम पर से दबाव एक हद तक हटा दिया. 13.1 ओवर के बाद मुंबई इंडियस का स्‍कोर तीन विकेट के नुकसान पर 120 रन हो चुका है. सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और ईविन लेविस (65) आउट होने वाले बल्लेबाज रहे. फ़िलहाल रोहित शर्मा 51 रन और क्रुणाल पांड्या 11 रन बनाकर क्रीज पर हैं. इससे पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर होने वाले मुकाबले में बेंगलूर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला काफी अहम है क्योंकि मुम्बई लगातार अपने तीन मैच हारने के बाद हार की हैट्रिक लगा चुकी है, जबकि बेंगलूर को भी अपने तीन मुकाबलों में से दो में हार का सामना करना पड़ा है.

 

वीडियो: क्या आप जानते हैं 'Chess' का इतिहास

IPL 2018 RCB vs MI: 7 साल बाद कोहली की फ़ौज ने फिर दोहराया वहीं कारनामा

वीडियो: IPL में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले 5 धाकड़ खिलाड़ी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -