IPL 2018 RCB vs MI: अपनी तीसरी हार की तरफ बढ़ती विराट सेना

Apr 17 2018 11:18 PM
IPL 2018 RCB vs MI: अपनी तीसरी हार की तरफ बढ़ती विराट सेना

आईपीएल 2018 में आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेल जा रहे मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने बेंगलूर के सामने 214 रनों का लक्ष्य रखा. पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करने आई बेंगलूर के लिए ओपनिंग करने आए कप्तान कोहली और क्विंटन डिकॉक. इन दोनों बल्लेबाजों कुछ क्लासिकल शॉट दिखा 4 ओवरों के बाद टीम का स्कोर 40 रन पहुंचाया लेकिन पांचवा ओवर लेकर आए मिचेल मकक्लेनघन ने अपनी पहली ही गेंद पर डिकॉक को अपना शिकार बना लिया.

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए एबी डिविलियर्स भी इसी ओवर की चौथी गेंद पर मात्र 1 रन बना कर बाउंड्री के पास कैच थमा बैठे. पॉवरप्ले में बेंगलूर का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 55 रन पहुंच गया. फिलहाल 17 ओवरों के बाद टीम का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 134 रन है.  क्रीज पर विराट कोहली (34) मौजूद है और सुन्दर (0) रन बना कर टिके हुए है.

क्रुणाल पंड्या ने दसवें ओवर में दो विकेट चटका कोहली की टीम को मुसीबत में डाल दिया है. इससे पहले बेंगलूर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस फटकार रोहिर शर्मा की मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने भी इस मौके को खूब फुनाया और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शानदार 94 रन बनाएं. उसके अलावा लेविस ने भी 65 रन जोड़े. 

 

IPL 2018 RCB vs MI: रोहित ने खेली कप्तानी पारी, बेंगलूर को जीत के लिए चाहिए 214 रन

IPL 2018 RCB VS MI: विराट के खिलाफ रोहित ने जड़ा सातवां अर्धशतक

वीडियो: क्या आप जानते हैं 'Chess' का इतिहास

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App