IPL 2018: दिल्ली के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेगी बैंगलोर
IPL 2018: दिल्ली के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेगी बैंगलोर
Share:

आईपीएल 2018 में आज दिल्ली डेयरडेविल्स के घर में खेलने आई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. आइपीएल-11 में लगातार छठे वर्ष प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम आइपीएल में संघर्ष कर रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आज अंतिम स्थान पर आने से बचने के लिए जोर-आजमाइश करेगी. दिल्ली की टीम में इस बार काफी बदला लेकिन दिल्ली की किस्मत नहीं बदली.

गंभीर के बीच में कप्तानी छोड़ने और श्रेयस अय्यर के कमान संभालने के बाद भी दिल्ली डेयरडेविल्स बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभागों में फेल नजर आई. दिल्ली 11 मैचों में सिर्फ 3 में जीत दर्ज कर पाई है. अब वह प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर हो चुकी है. दूसरी तरफ विराट कोहली की टीम की स्थिति भी दिल्ली जैसी ही है. उसने भी अभी तक सिर्फ तीन मुकाबले जीते है.

रॉयल चैलेंजर्स के लिए अच्छी खबर यह है कि उसने 17 अप्रैल 2016 के बाद डेयरडेविल्स से कोई मैच नहीं गंवाया है. उसकी टीम अपने इस प्रतिद्वंद्वी पर लगातार पांचवीं जीत दर्ज करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी. डेयरडेविल्स अपने आखिरी मैचों को घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर खेल रही है लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 9 विकेट की हार से उसकी धुंधली उम्मीदें भी समाप्त हो गई है.

 

IPL 2018 LIVE : कोलकाता को भाया होलकर, बनाया आईपीएल इतिहास का चौथा सबसे बड़ा स्कोर

IPL 2018 LIVE : पंजाब के घर में कोलकाता की सधी हुई शुरुआत

IPL 2018 : क्या आप जानते हैं...कल आईपीएल इतिहास में पहली बार हुआ कुछ ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -