वीडियो: IPL-11 के फाइनल में जगह बना सकती है राजस्थान रॉयल्स
Share:

आईपीएल 11 का इंतजार अब लगभग ख़त्म होने को है. 7 अप्रैल से शुरू होने वाले इस सुपर लीग के लिए टीमों ने भी कमर कस ली है. इस सीजन में दो साल का बैन झेलने के बाद राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई जैसी मजबूत टीमें भी फिरसे वापसी कर रही है. ऐसे में आईपीएल 2018 के बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है. जहां राजस्थान को स्टीव स्मिथ की जगह नया रहाणे के रूप में नया कप्तान मिले है चेन्नई की कमान ऑल टाइम फेवरेट महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में ही सौपी गई है. फैंस चेन्नई की पीली जर्सी में धोनी को खेलते और कप्तानी करते देखने के लिए बेताब है.

IPL का पहला सीजन अपने नाम करने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम में इस बार कई बदलाव देखने को मिलेंगे. राजस्थान की फ्रेंजाइजी पहले सीजन से ही युवा भारतीय खिलाड़ियों पर निवेश करते नजर आयी है और इस बार भी टीम में कई नई और युवा प्रतिभाओं को मौका दिया गया है. हालांकि इस बार राजस्थान ने कई विदेशी खिलाड़ियों को भी मोती रकम अदा कर अपनी टीम में शामिल किया है. लेकिन फिर भी टीम में भारतीय प्रतिभाओं का मिलाजुला जोड़ देखने को मिलता है.

इस बार राजस्थान की टीम में पांच ऐसे भारतीय खिलाडियों को शामिल किया गया है जिनको भविष्य में भारतीय क्रिकेट के शिखर पर देखा जा सकता है. इन खिलाड़ियों में जयदेव उनादकट, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी, धवल कुलकर्णी और कप्तान अजिंक्य रहाणे जैसी नाम शामिल है. अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि ये खिलाड़ी टीम के भरोसे पर कितना खड़ा उतारते है.

 

34 साल बाद न्यूज़ीलैंड ने जीती टेस्ट सीरीज़

जानिए, क्या है साइना की मायूसी की वजह ?

अजय देवगन के ऑनस्क्रीन बेटा-बेटी ने खुलेआम किया लिपलॉक, फोटो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -