IPL 2018: प्रीति जिंटा संग जिम करने पहुंचे अक्षर पटेल

आईपीएल के मौजूदा सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा अपनी टीम को लगभग हर मैच में चीयर करते नजर आ रही है. प्रीति मैदान पर पहुँच खिलाडियों का मनोबल बढ़ाने का काम कर रही है. वहीं प्रीति टीम के खिलाड़ियों के साथ भी समय बिता रही है. हाल ही में उन्हें स्पिनर अक्षर पटेल के साथ जिम में देखा गया. प्रीति के साथ अपनी जिम की तस्वीरें खुद अक्षर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की. पंजाब के लिए खेल रहे अक्षर पटेल ने इस सीजन में दो मुकाबले खेले है जिसमे उन्हें दो विकेट हासिल हुए है.

बता दें कि अक्षर पटेल ने 2014 में पहला आईपीएल मैच खेला था. इसी साल उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू भी किया था अक्षर अबतक आईपीएल के कुल 61 मैच खेल चुके है जिसमे उन्होंने 60 विकेट झटके है. वहीं अगर बात की जाये इनकी बल्लेबाजी की तो अक्षर ने फिलहाल 608 रन बनाए है अक्षर ने अब तक कुल 38 वनडे मैच खेले है. जिसमे उन्होंने 45 विकेट लिए है.

उन्होंने 11 टेस्ट मुकाबलों में 9 विकेट अपने नाम किये है. गौरतलब है कि अपने पिछले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपरकिंग्स को अपने घर में मात दी थी. पंजाब के लिए एक अच्छी खबर ये है कि क्रिस गेल वापस आ चुके है.

 

IPL 2018 LIVE KXIP VS SRH : गेल ने तहस-नहस किया हैदराबाद का गेंदबाजी आक्रमण

IPL 2018 LIVE KXIP vs SRH : जारी है क्रिस गेल शो, 14 ओवर के बाद पंजाब...

IPL 2018: अपनी हॉट बीवी को छोड़ इस भारतीय को डेट कर रहे ब्रावो

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -