IPL 2018: आज बेस्ट vs बेस्ट में किसके सिर चढ़ेगा बेस्ट का ताज
IPL 2018: आज बेस्ट vs बेस्ट में किसके सिर चढ़ेगा बेस्ट का ताज
Share:

आईपीएल 2018 में आज यानि गुरूवार को सीजन का २५ वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाना है. ये मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम होने वाला है क्योकि हैदराबाद और पंजाब दोनों ही टीमों ने अपना पिछले मुकाबला जीत था और इस मैच में भी टीमें अपनी जीत की ले बरकरार रखना चाहेंगी. हैदराबाद ने अपने पिछले मुकाबले में गाठ विजेता मुंबई इंडियंस को हराया था. अपने धारदार बॉलिंग के लिए जानी जाने वाली हैदराबाद की टीम पंजाब के खिलाफ लो स्कोरिंग मैच को बचाने में कामयाब रही थी. वहीं दूसरी तरफ पंजाब की टीम भी जीत के रथ पर सवार है.

पंजाब ने अब तक खेले कुल छह मुकाबलों में से पांच में जीत दर्ज की है. हालांकि पंजाब के धाकड़ ओपनिंग बल्लेबाज क्रिस गेल फिट न होने के कारण दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ पिछले मैच का हिस्सा नहीं रह पाए थे लेकिन हैदराबाद के खिलाफ गेल वापसी कर सकते है. दूसरी तरफ हैदराबाद की गेंदबाजी पंजाब के लिए काफी भारी साबित हो सकती है. हैदराबाद के पास राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाकिब अल हसन, सिद्धार्थ कौल जैसे गेंदबाज मौजूद है. भुवनेश्वर चोट के कारण पिछले मैच में नहीं खेल पाए थे.

पंजाब की गेंदबाजी की बात करें तो कप्तान रविचंद्रन अश्विन और मोहित शर्मा के रहते टीम में गहराई है. अफगानिस्तान के मुजीब उर रहमान ने भी अपने फिरकी के काफी प्रभावित किया है और वो हैदराबाद की बल्लेबाजी के लिए संकट खड़ा कर सकते हैं. हैदराबाद के लिए बल्लेबाजी एक चिंता का विषय है. कप्तान केन विलियमसन के अलावा कोई भी बल्लेबाज अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाया है. विलियमसन ने अभी तक छह मैचों में 259 रन बनाए हैं. कुल मिलकर देखा जाए तो दोनों टीमें एक दुसरे के लिए कड़ी टक्कर पेश कर सकती है. अब ये देखने दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रख सकती है.

 

बैंकॉक मास्टर्स शतरंज में भारत को दूसरा स्थान

IPL2018: अगला IPL हो सकता है भारत से बाहर

आईपीएल में एक पैसा भी नहीं लेंगे गंभीर !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -