IPL 2018 उद्घाटन समारोह : प्रभु देवा, वरुण और तमन्ना के डांस के साथ रंगारंग आगाज
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) आज से हर किसी पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है. आईपीएल को देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी भरपूर प्यार मिलता है. यही कारण है कि आईपीएल का स्वदेशी फैंस के साथ ही विदेशी फैंस को भी बेसब्री से इंतजार रहता है. आईपीएल अब से चंद मिनट में ही चालू होने वाला हैं. आईपीएल का पहला मैच आज भव्य उद्घाटन समारोह के साथ आज रात 8 बजे चेन्नई सुपर किंग्स और मुम्बई इंडियंस ही बीच खेला जाएगा. 

आईपीएल का भव्य उद्घाटन समरोह आज ठीक 6 बजकर 20 मिनट पर शुरू हुआ. जिसमे सबसे पहले आईपीएल चेयरमेन राजीव शुक्ला समेत अन्य अतिथियों ने दर्शकों का अभिवादन किया. इसके ठीक बाद बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने अपने बेहतरीन डांस से भव्य उद्घाटन समारोह की शुरुआत की. वरुण ने अपनी बॉलीवुड मूवी के कई गानों पर डांस किया. वरुण के बाद डांस के किंग कहे जाने वाले प्रभु देवा ने डांस के तहत उद्घाटन समारोह में चार चाँद लगा दिए. 

वरुण और प्रभु ने इसके बाद एक साथ भी डांस किया. प्रभु देवा ने अपने कई पुराने गाने पर डांस कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. वहीं इसके बाद बॉलीवुड और तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने बाहुबली के मशहूर सॉन्ग जियो रे बाहुबली समेत कई गानों पर शानदार प्रस्तुति देकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. 

IPL2018: मेरे ऊपर कोई जिम्मेदारी नहीं है- बुमराह

IPL2018: जानें अपनी पसंदीदा टीम के कोच व कप्तान

IPL2018: आगाज से पहले देखने को मिले ऐसे खूबसूरत नजारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -