IPL 2018 LIVE : ईशान-सूर्यकुमार के अर्द्धशतक, रॉयल्स को मिला 168 रनों का लक्ष्य
IPL 2018 LIVE : ईशान-सूर्यकुमार के अर्द्धशतक, रॉयल्स को मिला 168 रनों का लक्ष्य
Share:

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आज इस आईपीएल सीजन का 21वां मुकाबला खेला जा रहा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने कुल 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 167 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. आईपीएल में दोनों ही टीम अब तक 3-3 मुकाबले गंवा चुकी है. 3-3 हार के चलते दोनों ही टीम अंक तालिका में भी निचले स्तर पर है. आज मुंबई इंडियंस पिछले मैच की तरह इस मैच को भी जीतकर जहां अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. 

मुंबई के लिए एविन लुईस और सूर्यकुमार यादव की सलामी जोड़ी ने शुरुआत की. वहीं राजस्थान के लिए धवन कुलकर्णी ने गेंदबाजी की शुरुआत की. धवल कुलकर्णी की धारदार गेंदबाजी के सामने मुंबई के एविन लुईस बिना खाता खोले ही चलते बने. वहीं सूर्यकुमार और ईशान ने अर्द्धशतकीय पारी खेली. 

पहला विकेट पहले ही ओवर में गिरने के बाद मुंबई के सूर्यकुमार और किशन ने शतकीय साझेदारी की. दोनों बल्लेबाजों ने अपना-अपना अर्द्धशतक पूरा किया. इसके बाद 130 रन पर मुंबई को दूसरा झटका लगा. वहीं टीम को कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार के रूप में 16वें ओवर में  एक साथ दो बड़े झटके लगे. सूर्यकुमार को उनादकट ने बटलर के हाथों कैच कराया जबकि कप्तान रोहित को बिना खाता खोले ही राजस्थान के कप्तान अजिंक्य ने शानदार रूप में रन आउट किया. राजस्थान की ओर से सबसे अधिक 3 विकेट पदार्पण मैच खेलने वाले आर्चर ने लिए. 

IPl 2018 LIVE : रहाणे ने किया रोहित का शिकार...

IPL 2018 CSK VS SRH: हैदराबाद को हरा टॉप पर पहुंची चेन्नई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -