IPL 2018 LIVE: दो विकेट गवानें के बाद तेजी से रन बनाती कोलकाता

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेल जा रहे 36वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाईट राइडर्स के सामने रनों का लक्ष्य रखा. ओपनर सूर्यकुमार यादव (59 रन, 39 गेंद, सात चौके, दो छक्‍के) के अर्धशतक और पहले विकेट के लिए उनकी ईविन लेविस (43) के साथ  91 रन की साझेदारी की बदौलत मुंबई इंडियंस कोलकाता के समक्ष 181 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही. 

बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही और टीम ने पॉवरप्ले के दौरान अपने दो विकेट गवां दिए. 6 ओवरों के बाद केकेआर का स्कोर 47 रन हुआ. फिलहाल क्रीज पर नितीश राणा (18) और रोबिन उथप्पा (13) मौजूद है. 181 के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी केकेआर की पारी क्रिस लिन और शुभमन गिल ने शुरू की. मिचेल मैकक्‍लेंघन की ओर से फेंके गए पहले ओवर में दो रन बने.दूसरा ओवर बुमराह ने फेंका, जिसमें लिन के दो चौकों सहित 13 रन बने.पारी के तीसरे और चौथे ओवर में दोनों ओपनरों के आउट होने से केकेआर की शुरुआत बिगड़ गई. जहां लिन (17) को मैकक्‍लेंघन ने बुमराह से कैच कराया, वहीं अगले ओवर में गिल (7)हार्दिक की गेंद पर क्रुणाल के हाथों लपके गए.

मुंबई के लिए सूर्यकुमार-लेविस ने जोरदार शुरुआत की, लेकिन इन दोनों के अलावा कोई अन्‍य बल्‍लेबाज अहम योगदान नहीं दे सका. वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेले जा रहे इस मैच में केकेआर के कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बैटिंग के लिए बुलाया था. इन दोनों के अलावा हार्दिक पंड्या के नाबाद 35 रन ही उल्‍लेखनीय रहे. 

 

IPL 2018 : मैच से पहले पंजाब को झटका, मिला नोटिस...हुई करोड़ों की मांग...

IPL 2018 LIVE : वानखेड़े में रोहित ने कार्तिक को दिया 182 रनों का लक्ष्य

IPL 2018 LIVE : लुईस-रोहित लौटे, लेकिन...सूर्य-पांड्या क्रीज पर मौजूद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -