IPL 2018: लगातार दूसरे मैच में आखिरी गेंद पर हारा मुंबई
IPL 2018: लगातार दूसरे मैच में आखिरी गेंद पर हारा मुंबई
Share:

आईपीएल 2018 सीजन के नौवें मुकाबले में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच जारी मुकाबला अपने रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. इस मैच में टॉस जीतकर दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने दिल्ली के सामने 195 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा. जिसके जवाब में दिल्ली की शुरुआत मिली जुली रही.

हालांकि गौतम गंभीर (15) आउट होने के बाद जेसन रॉय और ऋषभ पंथ ने मोर्चा संभाला और मुंबई के लगभग हर गेंदबाज की अच्छे से पिटाई की. ऋषभ ने अपना विकेट गवाने से पहले 25 गेंदों में 47 रन का महत्वपूर्ण योगदान दिया. अपनी इस तूफानी पारी के दौरान 6 चौके और 2 छक्के जड़े. दिल्ली की तरफ से रॉय ने भी धमाकेदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. उन्होंने चार छक्कों की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया.

आखरी ओवर में मैच अपने रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया था. इस ओवर में दिल्ली को जीत के लिए 11 रनों की दरकार थी. रॉय ने शुरुआती दो गेंदों पर छक्का और चौथा जड़ स्कोर लेवल कर दिया. लेकिन एक रन बनाने के लिए रॉय ने 3  गेंदें खेली और आखरी गेंद पर सिंगल निकाल अपनी टीम को पहली जीत का स्वाद चखा दिया. रॉय ने 91 रनों की शानदार पारी खेली. 

 

IPL 2018 LIVE : टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेगी हैदराबाद

IPL 2018: बड़ी खबर, जॉनसन की गेंद पर आउट होंगे धवन....

IPL 2018: इस बल्लेबाज को आउट नहीं कर पाया मुंबई का एक भी गेंदबाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -