IPL 2018 LIVE KXIP vs SRH : जारी है क्रिस गेल शो, 14 ओवर के बाद पंजाब...
IPL 2018 LIVE KXIP vs SRH : जारी है क्रिस गेल शो, 14 ओवर के बाद पंजाब...
Share:

मोहाली के आई एस बिंद्रा स्टेडियम में आज किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच सीजन 11 का 16वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. इस मुकाबले में दोनों ही टीम एक दूसरे पर भारी पड़ती हुई नजर आ रही हैं. पंजाब के पास जहां गेल और राहुल के रूप में धाकड़ सलामी बल्लेबाजी हैं, तो वहीं हैदराबाद के पास बेहद मजबूत गेंदबाजी आक्रमण हैं. गेल ने अपने पहले ही मुकाबले में सभी को चेता दिया था. वहीं हैदराबाद के लिए राशिद खान और भुवनेश्वर कुमार लाजवाब गेंदबाजी कर रहे हैं. आज के मैच में पंजाब ने टॉस जीता और उसने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. गेल फिलहाल अर्द्धशतक बनाकर खेल रहे हैं. 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी राहुल और गेल की जोड़ी ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई. पंजाब ने अभी समाचार लिखे जाने तक 14 ओवर में कुल 2 विकेट खोकर 131 रन बना लिए हैं. पहले विकेट के लिए क्रिस गेल और सलामी बल्लेबाज राहुल ने अर्द्धशतकीय साझेदारी की. टीम को पहला झटका शानदार लय में चल रहे राहुल के रूप में लगा. उन्हें 18 रन के निजी स्कोर पर राशिद खान ने पगबाधा किया. 

पहला विकेट गिरने के बाद टीम को गेल और मयंक ने गति प्रदान की. दूसरा विकेट टीम का मयंक के रूप में 83 रन पर गिरा. फ़िलहाल गेल 79 और करूण 12 रन बनकर खेल रहे हैं. 

IPL 2018: अपनी हॉट बीवी को छोड़ इस भारतीय को डेट कर रहे ब्रावो

IPL 2018: चेन्नई को एक और झटका, कल के मैच में नहीं खेलेंगे धोनी

IPL 2018: कोहली ने अपने नाम किया आईपीएल का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -