IPL 2018 LIVE: फाइनल में पहुँचने के लिए चेन्नई को मिला 140 रनों का लक्ष्य
IPL 2018 LIVE: फाइनल में पहुँचने के लिए चेन्नई को मिला 140 रनों का लक्ष्य
Share:

मुंबई में खेले जा रहे आईपीएल सीजन-11 के पहले क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए. चेन्नई सुपर किंग्स को ये मुकाबला जीतने के लिए 140 रनों की दरकार है. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद की आधी टीम 70 रनों के भीतर ही पवेलियन लौट गई. हैदराबाद के लिए सबसे अधिक रन कार्लोस ब्रेथवेट (43) ने बनाए. 

हैदराबाद की हालत पॉवर प्ले के दौरान काफी खस्ता नजर आई और पहले छह ओवरों में टीम ने अपने तीन बल्लेबाज गवां दिए. अपनी पारी की पहली ही गेंद पर शिखर धवन के रूप में हैदराबाद को पहला झटका लगा. हालांकि दीपक चहर के इस ओवर में 12 रन आए. इसके बाद ऐन्गीडी और चहर के ओवर से क्रमशः 6 और 10 रन आए.

लेकिन पारी के चौथे ओवर में ऐन्गीडी ने गोस्वामी को अपना शिकार बना लिया. गोस्वामी 12 रन बना कर आउट हुए. हालांकि इसके बाद हैदराबाद को सबसे बड़ा झटका कप्तान केन विलियमसन के रूप में लगा. पांचवे ओवर में शार्दुल ठाकुर ने 24 रन के निजी स्कोर पर विलियमसन को आउट कर दिया. इसके साथ हैदराबाद की टीम पॉवरप्ले के दौरान तीन विकेट के नुकसान पर 47 रन बना पाई.

वहीँ सातवां ओवर लेकर आए ब्रावो ने शकीब अल हसन(12) को भी पवेलियन भेज दिया. इसके बाद युसूफ पठान और मनीष पांडे ने टीम को थोड़ी देर साधने की कोशिश की लेकिन 12वें में रविंद्र जडेजा ने पांडे (8) को चलता कर दिया. लेकिन हैदराबाद को झटके लगना यही ख़त्म नहीं हुए और 15वें ओवर में ब्रावों ने युसूफ पठान(29) को शानदार कॉट एंड बोल्ड कर के पवेलियन भेज दिया.

 

IPL 2018 LIVE: 100 के भीतर हैदराबाद के 6 बल्लेबाज लौटे पवेलियन

IPL 2018 LIVE: मजबूत स्थिति में चेन्नई, हैदराबाद के 4 बल्लेबाज आउट

IPL 2018 Qualifier 1- चेन्नई ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -