IPL 2018 LIVE : हैदराबादी गब्बर की दहाड़, राजस्थानी रॉयल्स की शर्मनाक हार
IPL 2018 LIVE : हैदराबादी गब्बर की दहाड़, राजस्थानी रॉयल्स की शर्मनाक हार
Share:

आज हैदराबद के राजीव गाँधी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल सीजन 11 का चौथा मुकाबला खेला गया. जिसमे हैदराबाद ने होम ग्राउंड पर खेलने का फायदा उठाते हुए आईपीएल 11 में अपने पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स को जोरदार पटखनी दते हुए इस मुकाबले को बड़ी आसानी से अपने नाम किया. हैदराबाद की ओर से जीत में सबसे महत्वपूर्ण योगदान गब्बर' शिखर' धवन का रहा.

आईपीएल में ठीक दो साल बाद वापसी करने वाली राजस्थान रॉयल्स के मंसूबों पर पानी फेरते हुए हैदराबाद ने गजब का खेल दिखाया. राजस्थान को इस शर्मनाक हार से उसके आईपीएल 11 के सबस महंगे खिलाड़ी भी नहीं बचा सके. राजस्थान रॉयल्स चेन्नई की तरह आईपीएल में धमाकेदार वापसी करने में नाकामयाब रही. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 125 रन का शर्मनाक स्कोर खड़ा किया. 

राजस्थान से मिले 126 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को 6 रन के स्कोर पर ही पहला झटका लगा. हालांकि इसके बाद हैदराबाद ने राजस्थान को एक बार भी स्वयं पर हावी नहीं होने दिया. और राजस्थान ने हैदराबाद को करारी पटखनी देते हुए आईपीएल का चौथा मुकाबला अपने नाम कर लिया. 

IPL2018live: धवन की तेजतर्रार फिफ्टी से रॉयल्स के हौसले पस्त

IPL 2018 : खुल गया राज, तो इस वजह से ब्रावो और पोलार्ड ने पहनी थी 400 नंबर की जर्सी

IPL2018live: गब्बर के हवाई फायर से 'राजस्थान' में खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -