IPL2018 LIVE : गंभीर की कप्तानी पारी से दिल्ली 100 रन के पार

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 11वां सीजन बेहद ही धमाकेदार अंदाज में शुरू हुआ है. कल मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने धमाकेदार प्रस्तुति देकर आईपीएल 11 की शुरुआत की. भव्य उद्घाटन समरोह के बाद रात 8 बजे मुम्बई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 11 का पहला मुकाबला खेला गया. जिसमे चेन्नई ने मुंबई को पछाड़ आईपीएल 11 का पहला मैच अपने नाम किया. 

आईपीएल में आज सीजन का दूसरा मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मोहाली में खेला जा रहा है. जो कि पंजाब का होम ग्राउंड है. पंजाब ने पहले टॉस जीता और अपने होम ग्राउंड पर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया. पंजाब के आमंत्रण पर बल्लेबाजी के लिए उतरी दिल्ली की टीम अच्छी स्थिति में नजर आ रही है. वहीं पंजाब भी अपनी गेंदबाजी के दम पर दिल्ली पर दवाब बनाने में कामयाब रही है. 

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की शुरुआत कुछ ठीक नहीं रही और 12 रन के स्कोर पर ही दिल्ली को पहला झटका लग गया. पहले विकेट के रूप में मुनरो को मुजीब ने अपना शिकार बनाया. इसके बाद श्रेयस और गंभीर के बीच में 42 रनों की साझेदारी हुई. जहां टीम का दूसरा विकेट अय्यर के रूप में 54 रन पर गिरा. तीसरा विकेट 77 रन पर शंकर के रूप में गिरा. उन्हें 13 रन के स्कोर पर मोहित शर्मा ने अपना शिकार बनाया. फिलहाल तीन विकेट गिरने के बाद दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर किला लड़ाए रखे है. गंभीर टीम के लिए कप्तानी पारी खेलते हुए नजर आ रहे है. गंभीर ने अर्द्धशतक पूरा कर लिया है. जो कि सीजन का दूसरा अर्द्धशतक हैं. समाचार लिखे जाने तक दिल्ली ने 13 ओवर में 107 रन बना लिए थे. कप्तान गंभीर 51 और  ऋषभ पंत 24 बनाकर क्रीज पर मौजूद थे. 

शोएब रखते है एक बेटे की चाहत- सानिया मिर्जा

आरसीबी के इस खिलाड़ी को क्यों नचा रही हैं जैकलिन फर्नाडीज़

IPL2018: पंजाब पर भारी पड़ सकती है गंभीर सेना, देखें संभावित टीमें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -