IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से पछाड़ प्लेऑफ में पहुंची कोलकाता
IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से पछाड़ प्लेऑफ में पहुंची कोलकाता
Share:

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए आईपीएल सीजन-11 के 54वें मुकाबले में 5 विकेट से जीत हासिल कर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली. वहीं इस मैच में हैदराबाद को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा. इससे पहले हैदराबाद को बैंगलोर के हाथों 14 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. आज के मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए और कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने महत्वपूर्ण जीत के लिए 173 रनों का लक्ष्य रखा. जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 17.2 ओवर में 5 विकेट गंवा कर ये मैच अपने नाम कर लिया.

केकेआर के लिए क्रिस लिन और सुनील नरेन ने धमाकेदार शुरुआत की. भुवनेश्‍वर कुमार के पहले ओवर में लिन के दो चौकों सहित 10 रन बने. संदीप शर्मा के दूसरे ओवर में नरेन ने लगातार तीन चौके और छक्‍का लगा समां बाँध दिया. पावरप्‍ले के बाद केकेआर का स्‍कोर एक विकेट पर 66 रन जा पहुंचा था.

हैदराबाद ने शिखर धवन के बेहतरीन अर्धशतक के दम पर 172 रनों का स्कोर खड़ा किया है. धवन ने 39 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की मदद से 50 रनों की पारी खेली. श्रीवत्स गोस्वामी और केन विलियमसन ने 36-36 रन बनाए. कोलकाता के लिए प्रसिद्ध कृष्ण ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए.

 

IPL 2018: प्लेऑफ में पहुंचने के लिए कोलकाता को चाहिए 173 रन

तो धोनी की वजह से चेन्नई को झेलनी पड़ी करारी शिकस्त

IPL 2018: सुपर शनिवार में आज चार टीमें भिड़ेंगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -