IPL2018: रोमांचक हुआ KKR Vs RCB मैच
IPL2018: रोमांचक हुआ KKR Vs RCB मैच
Share:

कोलकाता के ईडन गार्डन में कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच होने वाले सीजन के तीसरे मुकाबले में केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए कोहली सेना ने नाईट राइडर्स को 177 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में केकेआर का स्‍कोर 14.3 ओवर में चार विकेट पर 138 रन है. क्रिस लिन, सुनील नरेन, रॉबिन उथप्‍पा नीतीश राणा और रिंकू सिंह आउट हुए हैं. कप्‍तान दिनेश कार्तिक 28 रन बनाकर क्रीज पर हैं. ये मैच अब पूरी तरह रोमांचक स्थिति में पहुँच चुका है.

KKR को अभी भी जीत के लिए 24 गेंदों पर 30 रन की जरूरत है. बता दें कि इससे पहले बेंगलुरु ने ताबड़तोड़ शुरुआत करते हुए कोलकाता के गेंदबाजों को पस्त कर दिया. पहले तो ब्रेंडम मैकलम ने आतिशी पारी खेलते हुए 27 गेंदों में 43 रन बना दिए. हालांकि उनके आउट होने के बाद मैदान पर आए तूफानी बल्लेबाज ए बी डिविलियर्स ने छक्के चौकों की बरसात जारी रखी. इस दौरान विराट खोहली थोड़ा दवाब में खेलते जरूर दिखे लेकिन ए बी डी का साथ मिलने के बाद उन्होंने भी गेयर बदला और बल्ले से कुछ बेहतरीन शॉट्स निकाले.

ए बी डिविलियर्स ने 23 गेंदों में 44 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने चार छक्के व एक चौका जड़ा. वहीं कप्तान कोहली ने भी डिविलियर्स का बेहतरीन साथ निभाया. हालांकि डिविलियर्स के जाते ही विराट भी अपना विकेट गावं बैठे. उन्होंने 33 गेंदों का सामना कर 31 रन बनाए . इस मैच में पहली दफा KKR के लिए कप्तानी कर रहे कार्तिक ने स्पिनर्स पर अधिक भरोसा जताते हुए शुरूआती पांच ओवर उन्ही से फिंकवायें.

 

IPL2018LIVE : मैक्कुलम यह कारनामा करने वाले विश्व के दूसरे बल्लेबाज बने

IPL2018live: कोहली की धड़कने बड़ी, कोलकाता के....

IPL2018LIVE : जीत की ओर बढ़ती कार्तिक की कोलकता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -