IPL 2018 LIVE: अर्धशतक लगा आउट हुए उथप्पा, अभी भी जीत से दूर कोलकाता
IPL 2018 LIVE: अर्धशतक लगा आउट हुए उथप्पा, अभी भी जीत से दूर कोलकाता
Share:

कोलकाता नाईट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जा रहे आईपीएल 11 सीजन के 37वे मुकाबले में चार विकेट गवानें के बाद कोलकाता की टीम धीरे-धीरे मुसीबत में फंसती नजर आ रही है. कोलकाता को रोबिन उथप्पा के रूप में तीसरा झटका लगा. उथप्पा ने 54 रनों की बेहतरीन पारी खेली लेकिन 13वे ओवर की तीसरी गेंद पर मार्कंडेय ने उन्हें अपना शिकार बना लिया. उथप्पा के बाद अच्छी बल्लेबाजी कर रहे नितीश राणा भी 31 रन बना कर हार्दिक पांड्या के हाथों आउट हुए. फिलहाल क्रीज पर कप्तान कार्तिक (2) व रसल (1) मौजूद है. 

बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही और टीम ने पॉवरप्ले के दौरान अपने दो विकेट गवां दिए. 6 ओवरों के बाद केकेआर का स्कोर 47 रन हुआ. 181 के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी केकेआर की पारी क्रिस लिन और शुभमन गिल ने शुरू की.

मिचेल मैकक्‍लेंघन की ओर से फेंके गए पहले ओवर में दो रन बने.दूसरा ओवर बुमराह ने फेंका, जिसमें लिन के दो चौकों सहित 13 रन बने.पारी के तीसरे और चौथे ओवर में दोनों ओपनरों के आउट होने से केकेआर की शुरुआत बिगड़ गई. जहां लिन (17) को मैकक्‍लेंघन ने बुमराह से कैच कराया, वहीं अगले ओवर में गिल (7)हार्दिक की गेंद पर क्रुणाल के हाथों लपके गए.

 

IPL 2018 LIVE: दो विकेट गवानें के बाद तेजी से रन बनाती कोलकाता

IPL 2018 : मैच से पहले पंजाब को झटका, मिला नोटिस...हुई करोड़ों की मांग...

IPL 2018: इस खिलाड़ी ने धोनी को बताया दुनिया का सबसे तेज स्टम्पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -