IPL 2018 KKR vs DD: कोलकाता के घर में इन बदलावों के साथ उतरेगी दिल्ली

Apr 16 2018 02:30 PM
IPL 2018 KKR vs DD: कोलकाता के घर में इन बदलावों के साथ उतरेगी दिल्ली

आईपीएल-2018 में आज (सोमवार) दिल्ली डेयरडेविल्स का मुकाबला कोलकाता नाईट राइडर्स से होना है. ये मुकाबला कोलकाता के होम ग्राउंड पर खेला जाना है. दिल्ली का पिछला मुकाबल काफी रोमांचक रहा था. इस मैच में 195 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम जेसन रॉय की विस्फोटक पारी के बदौलत मुंबई को हारने में कामयाब रही थी. हालाँकि इस जीत के बाद भी टीम के कप्तान गौतम गंभीर खुश नहीं थे. उनकी चिंता टीम की साधारण गेंदबाजी है. इसी को ध्यान में रखते हुए गंभीर ने अपनी टीम में दो बड़े बदलाव किए है. हालांकि आज कोलकाता के खिलाफ दिल्ली की टीम में पृथ्वी शॉ को भी खेलते देखा जा सकता है.

दरअसल दिल्ली के लिए छठे नंबर बल्लेबाजी कर रहे विजय शंकर अपने पिछले मुकाबलों में कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए है. उनका गेंदबाजी प्रदर्शन भी साधारण ही रहा है. विजय शंकर की जगह पर टीम में नमन ओझा को शामिल किया जा सकता है.हालांकि पृथ्वी सॉ भी इस दावेदारी में सबसे आगे चल रहे है. दूसरा बदलाव क्रिस मोरिस के रूप में देखने को मिल सकता है.

उनकी जगह डेन क्रिस्चियन को खिलाया जा सकता है. उन्होंने पिछले मैच में दो विकेट भी लिए थे. तीसरे बदलाव के रूप में बदलाव स्पिनर शाहबाज नदीम की जगह अमित मिश्रा को खेलते देखा जा सकता है. गौरतलब है कि अमित मिश्रा आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दुसरे गेंदबाज है.

 

क्रिकेट बॉल के कूकाबुरा नाम के पीछे है ये कहानी

IPL 2018 KKR vs DD : जिसने 7 सालों तक पाला-पोषा, आज उसके खिलाफ ही षडयंत्र रचेगा यह खिलाड़ी...

पिता की मौत के कारण आईपीएल से बाहर हुआ ये सितारा

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App