IPL 2018 FINAL LIVE : हैदराबाद का स्कोर 60 के पार, धवन-विलियम्सन क्रीज पर मौजूद

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज आईपीएल 2018 का महामुकाबला यानि कि फाइनल मुकाबला खेला जा रहा हैं. इस समय हैदराबाद वानखेड़े में पहले बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रही हैं. चेन्नई की गेंदबाजी के सामने फ़िलहाल हैदराबाद ने 8 ओवरों के खेल में 1 विकेट खोकर 62 रन बना लिए हैं. कप्तान विलियम्सन 28 और सलामी बल्लेबाज धवन  25 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

आज के मैच में चेन्नई ने टॉस जीता और उसने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. पहले गेंबाजी करते हुए चेन्नई की शुरुआत काफी अच्छी रही. उसने हैदराबाद का पहला विकेट काफी जल्दी गिरा दिया. हैदराबाद का पहला विकेट दूसरे ओवर में श्रीवत्स गोस्वामी के रूप में गिरा. वे रन आउट के रूप में आउट हुए. इसके बाद धवन और विलियम्सन ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की. 

इस मुकाबले में यह कतई भी कहना उचित नहीं है कि कौन-सी टीम आज आईपीएल का 11वां ख़िताब अपने नाम करेंगी. क्योंकि दोनों ही टीमों ने इस सीजन में विरोधी टीमों को करारी पटखनी दी हैं. और इसी का नतीजा है कि ये दोनों टीमें यहां तक पहुंचने में सफल रहा हैं. हैदराबाद का मजबूत पक्ष गेंदबाजी रहा हैं, और इसी के बलबूते वह यहां तक पहुंच सकी हैं. वहीं चेन्नई के आईपीएल फाइनल में जगह बनाने के पीछे उसकी धारदार बल्लेबाजी गवाह हैं. 

IPL 2018 FINAL: धोनी के लकी नंबर पर कहीं भारी ना पड़ जाए युसूफ पठान का फाइनल कनेक्शन

IPL 2018: धोनी के 22 रन बनाएंगे चेन्नई को फिर से चैंपियन

IPL 2018: इन वजहों से मिला हैदराबाद को फाइनल का टिकट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -