IPL 2018 FINAL LIVE : महामुकाबले में जोर आजमाइश करती दोनों टीमें...
IPL 2018 FINAL LIVE : महामुकाबले में जोर आजमाइश करती दोनों टीमें...
Share:

 

 

आईपीएल 2018 के फाइनल मुकाबले में आज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स और केन विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने हैं. यह मुकाबला अभी तक काफी रोमांचक रहा हैं. हैदराबाद ने चेन्नई की गेंदबाजी के सामने फ़िलहाल अपने दो विकेट खो दिए हैं. और उसने 11 ओवरों के खेल में 90 रन बना लिए हैं. क्रीज पर अभी कप्तान विलियम्सन 37 और शाकिब अल हसन 17 रन बनाकर मौजूद हैं. 

आज के मैच में चेन्नई ने टॉस जीता और उसने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. पहले गेंबाजी करते हुए चेन्नई की शुरुआत काफी अच्छी रही. उसने हैदराबाद का पहला विकेट काफी जल्दी गिरा दिया. हैदराबाद का पहला विकेट दूसरे ओवर में श्रीवत्स गोस्वामी के रूप में गिरा. वे रन आउट के रूप में आउट हुए. इसके बाद धवन और विलियम्सन ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की. इसके बाद 9वें ओवर में बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में धवन भी आउट हो गए.

9वें ओवर में शिखर को रविंद्र जड़ेजा ने अपनी शानदार गेंद पर बोल्ड कर चलता किया. सलामी बल्लेबाज धवन ने 25 गेंदों में 26 रनों का योगदान दिया. वहीं सलामी बल्लेबाज श्रीवत्स ने 5 गेंदों में 5 रन बनाए. चेन्नई की ओर से अभी एक मात्र विकेट जड़ेजा को मिला हैं. जबकि 1 विकेट रन आउट के रूप में गिरा.

आज ही के दिन फाइनल मुकाबला हारा था चेन्नई

IPL 2018 FINAL: धोनी के लकी नंबर पर कहीं भारी ना पड़ जाए युसूफ पठान का फाइनल कनेक्शन

IPL 2018: धोनी के 22 रन बनाएंगे चेन्नई को फिर से चैंपियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -