IPL 2018 FINAL : भीषण गर्मी में आज दो कूल कैप्टेन आमने-सामने

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2018 का फाइनल मुकाबला आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स और केन विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले में यह कतई भी कहना उचित नहीं है कि कौन-सी टीम आज आईपीएल का 11वां ख़िताब अपने नाम करेंगी. क्योंकि दोनों ही टीमों ने इस सीजन में विरोधी टीमों को करारी पटखनी दी हैं. और इसी का नतीजा है कि ये दोनों टीमें यहां तक पहुंचने में सफल रहा हैं. 

इस मैच को लेकर दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार हैं. आईपीएल ने अपने अपने सफलतम 10 वर्ष की तरह इस 11वें वर्ष को भी काफी सफलतम कर लिया हैं. और अब यह आज अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया हैं. हैदराबाद का मजबूत पक्ष गेंदबाजी रहा हैं, और इसी के बलबूते वह यहां तक पहुंच सकी हैं. वहीं चेन्नई के आईपीएल फाइनल में जगह बनाने के पीछे उसकी धारदार बल्लेबाजी गवाह हैं. 

बता दे कि चेन्नई आज अपना तीसरा आईपीएल ख़िताब जीतने मैदान में उतरेगी. जबकि हैदराबाद की टीम साल 2016 के बाद दूसरा और कप्तान केन विलियम्सन की कप्तानी में पहली बार आईपीएल का ख़िताब अपने नाम करना चाहेगी. गर्मी के इस मौसम में आज दोनों ही कैप्टेन कूल के बीच जंग वाकई देखने लायक रहेगी. आईपीएल 11 की विजेता टीम को 20 करोड़ रु की राशि प्रदान की जाएगी. वहीं उपविजेता टीम को आईपीएल 12.5 करोड़ रु का भुगतान करेगा. बता दे कि आज का फाइनल मुकाबला शाम 7 बजे से शुरू होगा. 

IPL 2018 : जानिए आज जीतने और हारने वाली टीम पर कितना बरसेगा धन ?

IPL 2018: आईपीएल के ऐसे तैयारी कर रही हैं कृति, वीडियो हुआ वायरल

सचिन-वॉर्न जैसे दिग्गज भी हुए इस 19 साल के खिलाड़ी के कायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -