IPL 2018: घर में सबसे बड़े बदलाव के साथ उतरेगी दिल्ली डेयरडेविल्स
IPL 2018: घर में सबसे बड़े बदलाव के साथ उतरेगी दिल्ली डेयरडेविल्स
Share:

आईपीएल 2018 में लगातार हार का सामना कर रही दिल्ली डेयरडेविल्स पॉइंट्स टेबल में भी सबसे नीचे पहुंच गई है. अब दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर के सामने सबसे बड़ी समस्या टीम मैनेजमेंट को लेकर है. अपने पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ हार का सामना करने के बावजूद दिल्ली के लिए एक अच्छी बात यह रही कि उसकी बैटिंग पटरी पर लौट आई है. हालांकि इसके अलावा गौतम के सामने अन्य कई गंभीर समस्याएं है. इनसे निपटने के लिए आज किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाले मुकाबले में गंभीर कुछ बड़े बदलाव करने जा रहे है.

सबसे पहला बदलाव दिल्ली की ओपनिंग जोड़ी में देखने को मिल सकता है. पंजाब के खिलाफ कप्तान गौतम गंभीर के साथ अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ को खेलाया जायेगा. पिछले मैच में अच्छा खेल दिखाने वाले श्रेयस अय्यर को तीसरे नबंर पर भेजा जा सकता है. चौथे नबंर पर ऋषभ पंत को भेजा जाएगा. आरसीबी के खिलाफ पंत ने तूफानी पारी खेल हार के अंतर को काफी कम कर दिया था.

पांचवें नबंर पर ग्लेन मैक्सवेल, छठे नबंर पर जेसन रॉय को भेजा जा सकता है. ओपनिंग में नाकाम रहने के बाद उन्हें मिडिल आर्डर में भेजा जा सकता है. वहीं छठे नबंर पर उतरने वाले विजय शंकर को आज के मैच से बाहर रखा जा सकता है. शंकर अबतक खेले गए मुकाबलों में बल्ले व गेंद दोनों से कोई ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए है. शंकर की जगह पृथ्वी सॉ को जगह दी जा सकती है.

 

IPL 2018 वीडियो : सपना चौधरी के दीवाने हुए गेल, इस मशहूर गाने पर लगाए जमकर ठुमके...

IPL2018: तो इस खिलाड़ी के कारण जीता चेन्नई

IPL2018 : इस साल के अंत तक सन्यास ले लेंगे युवराज !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -