IPL 2018: दिल्ली को पहली जीत के लिए चाहिए 195 रन
IPL 2018: दिल्ली को पहली जीत के लिए चाहिए 195 रन
Share:

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2018 सीजन के नौवें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बेच कांटें का मुकाबला देखने को मिला रहा है. इस मैच में टॉस जीतकर दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. लेकिन उनका ये फैसला उनकी टीम के गेंदबाजों के लिए काफी महंगा साबित हुआ. पहले बल्लेबाजी करने आई मुम्बई की टीम से ओपनिंग में थोड़ा बदलाव देखने को मिला. इस मैच में रोहित शर्मा की जगह सूय्रकान्त यादव ओपनिंग करने आए.

उनके साथ एविन लुइस ने इंनिग की शुरुआत की. रोहित का यह फैसला तब काफी सही होता दिखाई दिया जब इन दोनों ही बल्लेबाजों ने मुंबई को धमाकेदार शुरुआत दिलाई. इन दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 102 रनों की सांझेदारी की. इस दौरान लुइस और यादव ने शानदार चौके छक्के दिखा कर मैदान पर समां बांध दिया. हालंकि इसके बाद जल्द ही ये दोनों बल्लेबाज जल्दी-2 आउट हो गए.

इस दौरान यादव ने 53 और लुइस ने धमाकेदार 48 रन बनाए. लेकिन इसके बाद मुंबई की टीम अपने विकेट बचाने में कामयाब नहीं हो पाई और अंत में पूरी टीम 20 ओवरों के बाद सात विकेट के नुकसान पर 194 रन बना सकी. अब दिल्ली को ये मुकाबला जीतने के लिए 195 रनो की जरूरत है. 

 

IPL 2018 वीडियो : इन घटनाओं ने जब शर्म से झुका दिया आईपीएल का सर

IPL 2018 LIVE : तीसरी हार, दिल्ली तैयार

IPL 2018 LIVE : मुंबई इंडियंस ने जीता 21 हजार बच्चों का दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -