IPL 2018: 100 के भीतर दिल्ली ने गवाएं 5 विकेट, मैक्सवल 5 रन बनाकर आउट
IPL 2018: 100 के भीतर दिल्ली ने गवाएं 5 विकेट, मैक्सवल 5 रन बनाकर आउट
Share:

आईपीएल 2018 में आज दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे सीजन का 52वें चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दिल्ली के पास इस मुकाबले में कुछ खोने के लिए नहीं है हालांकि वह इस मुकाबले में जीत दर्ज करने के साथ दाव पर लगी प्रतिष्ठा को जरूर बचाना चाहेगी. वहीँ चेन्नई अपने 16 अंकों को 18 में बदलना चाहेगी. चेन्नई के न्योते पर पहले बल्लेबाजी करने आए दिल्ली के बल्लेबाज पॉवरप्ले के दौरान धीमी शुरुआत ही दे पाए.

ओपनर पृथ्वी शॉ के साथ पारी की शुरुआत करने खुद दिल्ली के कप्तान श्रेयश अय्यर आए. हालांकि वह काफी संघर्ष करने के बाद 11वें ओवर में लुंगी नगड़ी की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए. उन्होंने 22 गेंदों पर 19 रन बनाये. इसी ओवर में दिल्ली को एक और झटका लगा. टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत भी एक छोटी सी तूफानी पारी खेल ब्रावो को कैच थमा बैठे.

इससे पहले चेन्नई की कसी हुई गेंदबाजी के सामने दिल्ली के दोनों ओपनिंग बल्लेबाजों को हाथ खोलने का कम ही मौका मिला और पांचवे ओवर की पहली गेंद पर दवाव में खेल रहे पृथ्वी शॉ ने दीपक चहर को अपना विकेट थमा दिया. शॉ 17 रन बना कर आउट हुए. 14.4 ओवरों के बाद दिल्ली का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 97 रन है. शंकर (7) रन बना कर क्रीज पर टिके हुए.

 

IPL 2018: पॉवरप्ले में सुस्त पड़ी दिल्ली, गवायां एक विकेट

IPL 2018 LIVE : कोटला में पहले बल्लेबाजी करेंगे डेयरडेविल्स

चेन्नई के सामने प्रतिष्ठा बचाने उतरेगी दिल्ली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -