IPL 2018 CSK vs SRH: धीमी शुरुआत के बाद रफ़्तार पकड़ती चेन्नई एक्सप्रेस
IPL 2018 CSK vs SRH: धीमी शुरुआत के बाद रफ़्तार पकड़ती चेन्नई एक्सप्रेस
Share:

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और केन विलियमसन के नेतृत्व में खेल रही हैदराबाद की टीम आज आईपीएल के 20वें मुकाबले में आमने सामने है. इस मैच में हैदराबाद ने पहले टॉस जीत कर चेन्नई को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चेन्नई ने 15 ओवर में 2 विकेट खोकर 120 रन बना लिए हैं.  रैना 61 और अंबाती रायुडू 35 रन बनाकर खेल रहे हैं. हैदराबाद के लिए पहला ओवर लेकर आए भुवनेश्वर कुमार ने काफी कासी हुई गेंदबाजी की.

पहले ओवर में मात्र दो रन ही आए. वहीं दूसरा ओवर फेंकने आए बिली स्टानलेक ने भी अपने ओवर में सिर्फ दो रन ही दिए. हैदराबाद की कसी हुई गेंदबाजी के सामने धोनी के धुरंधर काफी दवाब में नजर आए. पॉवरप्ले के बाद चेन्नई का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर महज 27 रन ही हो पाया. धीमी शुरुआत के कारण शेन वॉटसन बड़ा शॉट खेलने को मजबूर हुए और चौथे ओवर में भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर दीपक हुड्डा को कैच थमा बैठे. शेन वॉटसन ने 9 रन बनाये.

8वें ओवर में राशिद खान की पहली ही गेंद पर चेन्नई को दूसरा झटका लगा. फाफ डु प्लेसिस स्टंप होकर वापस पैवेलियन लौटे. इससे पहले हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया.

 

IPL 11 LIVE : चेन्नई को लगे बड़े झटके, रायुडू-रैना क्रीज पर

IPL 2018 LIVE : हैदराबाद को बड़ा झटका, यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर

IPL 2018: क्रिकेट इतिहास में पहली बार लिया गया ऐसा कैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -