IPL2018: इस वजह से रद्द हो सकता है आज का मैच
IPL2018: इस वजह से रद्द हो सकता है आज का मैच
Share:

आईपीएल 2018 में आज चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ चेपॉक स्टेडियम में खेला जाना है. इन दोनों ही टीमों ने इस टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ किया है. जहां धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई ने अपने पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई को हराया, तो वहीं केकेआर की टीम ने विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मात दें सीजन का विजयी आगाज किया. अब अब इन दोनों टीमों के बीच होने वाला दूसरा मुकाबला बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. दर्शकों को भी इस मैच का बेसब्री से इंतजार होगा. इस मैच में चेन्नई की टीम कोलकाता से ज्यादा मजबूत नजर आ रही है लेकिन केकेआर को हलके में लेना धोनी के धुरंधरों पर भारी पड़ सकता है.

गौरतलब है कि यह मुकाबला चेन्नई के होम ग्राउंड पर खेला जाना है जहां कोलकाता का पिछले रिकॉर्ड काफी ख़राब है. केकेआर ने यहाँ खेले कुल सात मुकाबलों में केवल दो में ही जीत दर्ज की है. हालाँकि आज के मैच में धोनी की टीम के लिए बल्लेबाजी सबसे बड़ी समस्या होगी. दरअसल पहले मैच में चोटिल होने के बाद स्टार बल्लेबाज केदार जाधव टूर्नामेंट से बाहर हो गए. वहीं उंगली की चोट से जूझ रहे द.अफ्रीकी बल्लेबाज फाफ डुप्लेसी की भी वापसी की उम्मीद कम ही नजर आ रही है. लेकिन इन सब बातों के बीच एक खबर ऐसी भी आ रही है चेन्नई और कोलकाता के बीच होने वाला ये मुकाबला एक कारण से रद्द किया जा सकता है.

दरअसल तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने रविवार को अपने एक बयान में कहा कि, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को आईपीएल मैचों के दौरान काली बैज पहन कर खेलना चाहिए. दरअसल ऐसा इसलिए क्योकि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने 137 साल पुराने कावेरी जल मामले में कर्नाकट सरकार को अधिक पानी दिए जाने और तमिलनाडु क्षेत्र को कम पानी दिए जाने का फैसला सुनाया था. इस फैसले के विरोध में तमिलनाडु में कई दिनों से विरोध प्रदर्शन चल रहा है. इसी मामले में खिलाडियों को काली पट्टी पहनकर खेलने के लिए कहा गया है.

 

IPL2018:क्रिकेट के मैदान पर बिछा एडवांस्ड टेक्नोलॉजी का जाल

सट्टा बाजार गर्म, सटोरियों ने बताया इस टीम को विजेता

नहीं है स्मार्टफोन और टीवी तो ऐसे देखें IPL मैचों का सीधा प्रसारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -